Breaking News

भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स- डा दिनेश शर्मा

मुम्बई। महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कहा कि भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से इंडी अलायन्स बिलबिला रहा है। अलायन्स की पार्टियां जनता के पैसों की लूट करने वालों के लिए वोट मांग रही हैं। इन्हें सत्ता जनकल्याण के लिए नहीं बल्कि लूट खसोट के लिए चाहिए। इसके विपरीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में भ्रष्टाचार के सभी रास्ते बन्द कर दिए है।

मैनपुरी में आईसीएसई में 98.8 प्रतिशत अंकों के साथ रुद्रप्रताप रहे टॉपर, देखें पूरी लिस्ट

भाजपा के लिए सत्ता राष्ट्र निर्माण का माध्यम है। विपक्षी गठबंधन के नेता भ्रष्टाचारियों की गिरफ्तारी को लेकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। महाराष्ट्र में तो राकापा के शरद पवार जी केजरीवाल और सोरेन की खुली तरफ़दारी कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि जनता के पैसे की लूट करने वालों से उन्हें काफी हमदर्दी है। अब शरद पवार को बताना चाहिये कि सोरेन और केजरीवाल से उन्हें इतनी सहानुभूति क्यों है।

भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स- डा दिनेश शर्मा

पवार के एजेन्सियों के दुरुपयोग के आरोप को निराधार बताते हुए कहा कि करप्शन करने वाले अपने बचाव के लिए इस प्रकार की बाते करते हैं। सभी एजेन्सियां स्वतंत्र रूप से कार्य कर रही है। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के देश विरोधी रवैये के चलते जिस तेजी से उसके नेता पार्टी को बाय बाय कर रहे हैं, उससे लगता है कि जल्द ही राहुल गांधी को खुद ही पार्टी कार्यालय में ताला लगाना पड़ेगा। उनका कहना था कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की मोहब्बत की दुकान के नफऱत भरे पकवान अब कांग्रेस के लोगों को भी पसंद नहीं आ रहे हैं।

किसी भी देशभक्त को कांग्रेस की वर्तमान सोंच किसी भी सूरत में पसंद नही आ सकती है। इसलिए ही उसके नेता पार्टी छोड रहे हैं। हाल ये है की कांग्रेस को चुनाव के लिए प्रत्याशी खोजने में कड़ी मेहनत करने पड़ रही है। कुछ लोगों को जैसे तैसे जब टिकट दिया गया तो वो उसे लौटा रहे हैं क्योंकि पार्टी की हार साफ़ दिख रही है।  डा शर्मा ने कहा कि तामिलनाडु के मुख्यमंत्री के पुत्र स्टालिन के उपमुख्यमंत्री बनाने की बात चल रही है। इससे साफ है कि इंडी अलायन्स सनातन को अपमानित करने वालों को महिमांडित करने के साथ पुरस्कृत करने जा रहा है।

अखिलेश यादव ने भाजपा से पूछे 100 से ज्यादा सवाल, बिना जांच क्यों लगवाया अवाम को कोरोना का टीका

सनातन के प्रति स्टालिन की नफऱत पहले ही जनता के सामने आ चुकी है। असल में सनातन और हिन्दुत्व का विरोधी तथा वर्ग विशेष का तुष्टीकरण ही उनका एकमात्र एजेन्डा है। चुनाव में विपक्ष को सनातन और बहुसंख्यकों के विरोध की भारी कीमत चुकानी पडेगी। महाराष्ट्र विधान सभा में नेता विरोधी दल एवं कांग्रेस नेता विजय वाडेट्टीवर के कसाब ने हेमंत करकरे की हत्या नहीं की वाले बयान को राष्ट्र विरोधी करार करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा कहकर उन्होंने कांग्रेस के आतंकियों और पाकिस्तान के प्रति प्रेम को फिर उजागर कर दिया है।

ऐसा लगता है की कांग्रेस के नेता राहुल की पाकिस्तान में जो लोकप्रियता है उसका कर्ज कांग्रेस के नेता उतार रहे है। वे ऐसा कहकर भारत की आर्थिक राजधानी पर हुए सबसे बड़े आतंकी हमले के गुनहगार पाकिस्तान को क्लीनचिट देने का प्रयास कर रहे है। कसाब को बिरयानी खिलाने वाली कांग्रेस का पाकिस्तान से प्रेम जारी है तथा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा देश के साथ ग़द्दारी बर्दाश्त नहीं करेगी। मोदी सरकार आतंकियों के प्रति सख्त रूख रखती है और आतंकी वारदातों का पाकिस्तान में घुसकर बदला लेती है। उनका कहना था कि पाकिस्तान की वकालत करने वालों को देश में रहने का कोई हक नहीं है।

योगी की उन्नाव जनसभा, बोले- देशवासियों में साफ दिख रही तीसरी बार मोदी सरकार को लाने की उत्सुकता

भद्री महल, फोर्ट, मुंबई में बोहरा समाज के विश्व प्रसिद्ध धर्मगुरू सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन के भाई कायद जौहर साहेब एवं सैयदना के सुपुत्र हुसैन भाई साहेब एवं बोहरा समाज के संभ्रांत प्रतिनिधियों से केंद्रीय मंत्री किरन रिजेजू के साथ भेंट कर महायुति के प्रत्याशियों को विजई बनाने हेतु समर्थन मांगा।

इस अवसर पर मुंबई महानगर के महामंत्री संजय उपाध्याय, भाजपा प्रत्याशी एवं वरिष्ठ अधिवक्ता उज्ज्वल निकम, भाजपा प्रत्याशी यामिनी जाधव, भाजपा महाराष्ट्र प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश ठाकुर, भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता साइना एनसी आदि उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमेठी लोकसभा प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के समर्थन में किया रोड शो

• अपने खास अंदाज से जायस निवासियों पर किशोरी लाल शर्मा को जिताने की अनोखी ...