Breaking News

गोरक्षा प्रदेश महामंत्री पद कई लिए मनोज कुमार प्रजापति को चुने जाने पर, वाराणसी गोरक्षा हर्षोल्लास के साथ बाबा विश्वनाथ से की प्रार्थना

वाराणसी। विश्व हिंदू महासंघ गोरक्षा समिति उत्तर प्रदेश के प्रदेश प्रभारी श्री ओमप्रकाश यादव की संस्तुति पर गोरक्षा समिति के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी योगेन्द्र सिंह ने गोरखपुर निवासी मनोज कुमार प्रजापति को गोरक्षा समिति का प्रदेश महामंत्री मनोनीत किया है।

गोरक्षा प्रदेश महामंत्री पद कई लिए मनोज कुमार प्रजापति को चुने जाने पर, वाराणसी गोरक्षा हर्षोल्लास के साथ बाबा विश्वनाथ से की प्रार्थना

उन्होंने कहाँ कि मुझे आशा और विश्वास है कि प्रजापति जी पूज्य महाराज जी के हिन्दुत्व व विकास के मिशन को आगे लेकर जाएंगे। इनके मनोनयन से प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है, जिसमें वाराणसी अति प्रसन्न सभी कार्यकर्ता संजय पाण्डेय ने अपने सभी जिला व महानगर पदाधिकारी व सदस्यों के साथ प्रदेश महामंत्री गौरक्षा प्रकोष्ठ मनोज प्रजापति जी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दिया गया।

जिसमें जिला से राघवेंद्र नाथ व राहुल गुप्ता महानगर से विपिन सेठ, आशुतोष ओझा विघ्यासागर उपाध्याय के साथ जिला व महानगर के सभी पदाधिकारी व सदस्यगणों ने खुशी जताई बाबा विश्वनाथ से उनके प्रगतिशील उज्वल भविष्य के लिए प्रार्थना की ऐसे ही वरिष्ठता के ओर अग्रसर रहें।

About reporter

Check Also

बलिदान दिवस के अवसर पर सीएम योगी ने किया बलिया का दौरा व अमर सपूतों को दी श्रद्धांजलि

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बलिया दौरे पर हैं। ...