Breaking News

मुठभेड़ में गोवंशों की तस्करी करने वाले चार तस्कर गिरफ्तार

रायबरेली। बछरावां पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। बछरावां पुलिस ने मुठभेड़ में गोवंशों की तस्करी करने वाले चार अन्तर्राज्यीय शातिर अभियुक्तों को अवैध शस्त्र और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत मुखबिर की सूचना पर बछरावां थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने उप निरीक्षक अनिल कुमार, आरक्षी हरेंद्र कुमार, विशाल, रॉबिन सिंह के साथ घेराबंदी कर गौवंशों की तस्करी करने वाले अन्तर्राज्यीय अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो अभियुक्तों ने गिरफ्तारी से बचने के लिए एक राय होकर पुलिस टीम पर फायर झोक दी।

आखिरकार थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने अपनी टीम के साथ अभियुक्त सिराज पुत्र अब्दुल समद निवासी हुसैनाबाद रायबरेली, रवि कुमार पुत्र सुरेश तिवारी निवासी 686 बूड़ा कलोनी पारा कला लखनऊ, राहुल पुत्र राम सागर निवासी वोदी खेड़ा थाना शिवगढ़, कलाम पुत्र नूर मोहम्मद निवासी अंजुमन टॉकीज बगिया थाना नखास को 7 गोवंशों के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों की जब पुलिस टीम ने जमा तलाशी ली तो अभियुक्तों के पास से एक तमंचा , 5 कारतूस, एक खोखा कारतूस, 7 गौवंश, 3 चापड़,एक रेती,एक पिकप,एक मोटरसाईकिल बरामद हुई।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि पकड़ी गई पिकअप से वे गोवंशों को लादकर बिक्री के लिए लखनऊ ले जाते हैं। जिनमें से एक व्यक्ति पकड़ी गई मोटरसाइकिल से पिकअप के आगे-आगे चलकर लोकेशन लेता है। कि कहीं रास्ते में पुलिस की चेकिंग आदि तो नहीं है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...