Breaking News

खुशी फॉउण्डेशन व मैक्स हॉस्पिटल के तत्वावधान में निःशुल्क ह्रदय जांच शिविर आयोजित

शिविर में भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ- लखनऊ, गणेश मार्केट लखनऊ व्यापार मंडल, यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया (शान-ए-अवध इकाई), लायंस क्लब लखनऊ अस्तित्व एवं रेजिडेंट वेलफेयर सोसाइटी सेक्टर -18 और सेक्टर- 15 ने सहयोग प्रदान किया।

लखनऊ। इंदिरा नगर स्थित खुशी क्लिनिक एवं वेलनेस सेण्टर में शनिवार को खुशी फॉउण्डेशन एवं मैक्स हॉस्पिटल, नई दिल्ली के तत्वावधान में निःशुल्क हृदय जांच शिविर आयोजित किया गया। शिविर में 100 से अधिक मरीज़ों को हृदय सम्बंधित निःशुल्क चिकित्सीय परामर्श के साथ जांच की सुविधा उपलब्ध कराई गयी।

मैक्स हॉस्पिटल से सुधांशु मिश्रा ने बताया कि आजकल की भागदौड़ एवं तनाव भरी ज़िन्दगी में अधिकतर लोग अपने स्वास्थ्य खासतौर से हृदय की तरफ ध्यान नहीं देते हैं। इन्ही सबको देखते हुए मैक्स हॉस्पिटल द्वारा यह निःशुल्क शिविर आयोजित किया गया। शिविर की सफलता को देखते हुए मैक्स हॉस्पिटल एवं खुशी फॉउण्डेशन द्वारा इस तरह के और भी शिविर आयोजित किये जाएंगे।

वहीं डॉक्टर यसनो (DOCTOR YESNO) की निदेशक ज्योति द्विवेदी ने बताया कि खुशी फॉउण्डेशन के सहयोग से हर माह इस तरह के निःशुल्क शिविरों का आयोजन किया जाता है जिससे कि आमजन तक ज़्यादा से ज़्यादा उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवाएं पहुंच सकें और अब मैक्स हॉस्पिटल के सहयोग से इनमें और भी सुधार देखा जा सकेगा।

खुशी फॉउण्डेशन की तरफ से ऋचा द्विवेदी द्वारा डॉक्टर यसनो- (DOCTOR YESNO) और मैक्स हॉस्पिटल को धन्यवाद ज्ञापित किया गया और उन्होंने दोनों ही संस्थानों की तरफ से भविष्य में इस तरह के और भी शिविर आयोजित करने की अपेक्षा की जिससे कि स्वस्थ उत्तर प्रदेश, स्वस्थ भारत का सपना साकार हो सके।

शिविर के दौरान खुशी फॉउण्डेशन के पदाधिकारियों के अलावा रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर -15 एवं सेक्टर – 18 ,लायंस क्लब लखनऊ अस्तित्वा, भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ- लखनऊ, गणेश मार्केट लखनऊ व्यापार मंडल, युथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया (शान-ए- अवध इकाई) के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

बिधूना : सीएचसी के प्रसव कक्ष में लगेगी एसी, क्वालिटी सर्किल बैठक में पाये गये गैप्स को भरने पर हुई चर्चा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। औरैया जिले के कस्बा बिधूना में स्थित ...