Breaking News

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से CM योगी ने करी मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा व ट्विट कर कहा ये…

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज दोपहर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे. दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर पहुंचे योगी बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर रहे हैं. नड्डा से पहले योगी ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की. योगी और मोदी के बीच करीब डेढ़ घंटे तक मुलाकात हुई.

नड्डा से मुलाकात के बीच योगी ने ट्वीट कर कहा, “आज आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर विभिन्न विषयों पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया. अपनी व्यस्त दिनचर्या से मुझे समय प्रदान करने के लिए आदरणीय अध्यक्ष जी का कोटिशः आभार.”

इसके बाद योगी आदित्यनाथ के अचानक दिल्ली पहुंचने और उनकी इन मुलाकातों के दौर को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों के रूप में देखा जा रहा है। साथ ही राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार की संभावनाओं से भी इसे जोड़कर देखा जा रहा है।

उधर, मुख्यमंत्री योगी ने मुलाकात के बाद ट्वीट कर कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ। उन्होंने अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने के लिए प्रधानमंत्री का से आभार भी व्यक्त किया।

About News Room lko

Check Also

‘जहां हिंसा हुई, वहां चुनाव की अनुमति नहीं’, मुर्शिदाबाद मामले में हाईकोर्ट की अहम टिप्पणी

रामनवमी के दिन पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में हुई हिंसा को लेकर कलकत्ता हाईकोर्ट ...