Breaking News

श्रिया सरन से लेकर बॉबी देओल तक, दुकान की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का जमावड़ा

सिद्धार्थ और गरिमा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘दुकान’ अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में है। अमर झुनझुनवाला और शिखा अहलूवालिया इसके निर्माता हैं। हाल ही में जारी हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों के जरिए खूब सराहा गया। सरोगेसी पर आधारित फिल्म ‘दुकान’ 5 अप्रैल, शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म रिलीज से एक दिन पहले मुंबई में स्टार स्टडेड स्क्रीनिंग आयोजित हुई, जिसमें सोहेल खान, चंकी पांडे समेत बॉबी देओल जैसे सितारे शिरकत कर चार चांद लगाते नजर आए-

‘दुकान’ की स्क्रीनिंग में सोहेल खान का स्वैग देखने को मिला। अभिनेता चेक शर्ट और ब्लू जींस में हमेशा की तरह बेहद डैपर लगे। बियर्ड में सोहेल का अंदाज देखते ही बना। अभिनेता-निर्माता ने फिल्म की टीम को बधाई दी। साथ ही रेड कार्पेट पर पैपराजी के कैमरों के लिए पोज देते भी दिखे।

फिल्म की स्क्रीनिंग में मोनिका पंवार भी खूब जंचीं। ब्लैक वन शोल्डर आउटफिट में मोनिका बेहद बोल्ड नजर आईं। इस दौरान उन्हें प्यारी सी मुस्कान के साथ रेड कार्पेट पर पोज देते देखा गया। अनु मलिक भी स्क्रीनिंग का हिस्सा बनें और उन्होंने भी फिल्म की टीम के साथ पोज दिए।

साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री श्रिया सरन भी ‘दुकान’ की स्क्रीनिंग का हिस्सा बनीं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा। विवेक ओबेरॉय भी स्टार स्टेडेड कार्यक्रम का हिस्सा बनकर इसकी शोभा बढ़ाते नजर आए। इस इवेंट में भी चंकी पांडे का डाउन टू अर्थ अंदाज देखने को मिला। प्रिंटेड शर्ट और व्हाइट जींस में अभिनेता बेहद कूल लगे। ‘दुकान’ की स्क्रीनिंग में लॉर्ड बॉबी ने अपने अंदाज से खूब लाइमलाइट बटोरी। डेनिम जींस और शर्ट में बॉबी का स्वैग देखते ही बना।

About News Desk (P)

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...