Breaking News

सीएम पुष्कर सिंह धामी के दिल्ली दौरे से देहरादून की सियासत में गर्मी, शाह को सौपेंगे कैबिनेट मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के मंगलवार को नई दिल्ली पहुंचने के साथ ही राजधानी देहरादून की सियासत गरमा उठी।सीएम धामी आज गृह मंत्री अमित शाह को कैबिनेट मंत्रियों की रिपोर्ट कार्ड देंगे। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक, विधानसभा बैकडोर भर्ती पर भी फीडबैक देंगे।

पार्टी हाईकमान की हामी के बाद सीएम धामी कुछ बड़ा एक्शन ले सकते हैं और कुछ कैबिनेट मंत्रियों की जगह नए चेहरे को मौका दे सकते हैं। उत्तराखंड में सत्ता के गलियारों में सियासी हलचल फिर बढ़ गई है।

वार्ता के दौरान दोनों नेताओं ने उत्तराखंड में वीकेंड टूरिज्म को बढ़ावा देने की योजना पर चर्चा की। पर्यटन अवस्थापना से जुड़े संसाधनों को जुटाने के लिए केंद्र सरकार से सहयोग लिया जाएगा।

उनका यह दौरा पूर्व से प्रस्तावित था। सीएम को  कुमाऊं दौरे के बाद दून लौटना था पर वे दिल्ली रवाना हो गए। दिल्ली में भाजपा मुख्यालय गए। यहां उन्होंने राज्यसभा सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी से भेंट की।

नई दिल्ली प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री से कुछ उद्यमियों और वरिष्ठ मीडिया कर्मियों ने भी मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने उन्हें राज्य सरकार के विकास के एजेंडे और भावी रोडमैप की जानकारी दी।सीएम ने उत्तराखंड सदन में सचिव आर.मीनाक्षी सुंदरम के साथ किसाऊ बांध परियोजना को लेकर होने वाली बैठक की तैयारियों की समीक्षा की।

About News Room lko

Check Also

लोगों को चौरीचौरा का इतिहास बताने के लिए सचिन गौरी वर्मा लगवा रहे नि:शुल्क फ्लेक्स

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें गोरखपुर। चौरी चौरा काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पूर्व ...