Breaking News

कोरोना वायरस के बीच वीवो ने बनाया रिकॉर्ड, दो महीने में बिक गए इतने लाख स्मार्टफोन

कोरोना वायरस के चलते जान का ही नहीं बाजार में कारोबारियों को खासा नुकसान देखने को मिला है। इस बीच स्मार्टफोन कंपनी वीवो के लिए एक राहत भरी खबर है।कंपनी के Vivo S6 स्मार्टफोन की ग्राहकों के बीच अच्छी डिमांड देखने को मिली है। वीवो ने दावा किया है कि दो महीने में ही वीवो S6 सीरीज के स्मार्टफोन की बिक्री 10 लाख यूनिट पार कर गई। यह एक 5जी स्मार्टफोन है जिसे कंपनी ने अप्रैल में चीन में लॉन्च किया था।

फोन की खासियत इसमें दिया गया फ्लैगशिप Exynos 980 5जी चिपसेट था, जिसे वीवो और सैमसंग ने मिलकर तैयार किया था। यह चिपसेट यूजर्स को 3.55Gbps तक की डाउनलोड स्पीड दिला सकता है। चीन में इस फोन के 128GB मॉडल की कीमत 2698 युआन (करीब 28 हजार रुपये) और 256GB मॉडल की कीमत 2998 युआन (करीब 32 हजार रुपये) है।

फोन के स्पेसिफिकेशंस

Loading...

स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुलHD+ रेजॉलूशन वाला ऐमोलेड डिस्प्ले मिलता है। फोन में फ्रंट कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है। यह ब्लैक, वाइट और ब्लू कलर में आता है। कैमरे की बात करें तो फोन में क्वाड रियर कैमरा मिलता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है।

फोन का सबसे खास फीचर

फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें दिया गया नाइट-सेल्फी एक्स्पीरियंस है। फोन में दिया गया 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा कम रोशनी में भी शानदार सेल्फी लेता है। लो-लाइट में सेल्फी लेने के लिए फोन में सॉफ्ट रिंग फिल-लाइट टेक्नॉलजी मिलती है। इसमें दी गई 4500mAh की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

टोटल ने अडाणी समूह के साथ 2.5 अरब डॉलर का समझौता किया, एजीईएल में 20% हिस्सेदारी हासिल की

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फ्रांस के तेल और ऊर्जा समूह टोटल ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *