Breaking News

Vivo Y75 स्मार्टफोन पर मिल रही भारी छूट, जाने पूरा ऑफर

अमेजन एक बार फिर यूजर को शानदार डील ऑफ द डे दे रहा है। यह धमाकेदार ऑफर Vivo Y75 स्मार्टफोन के लिए है। अमेजन पर लाइव डील ऑफ द डे के तहत आप इस फोन को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। फोन की MRP 25,999 रुपये है, लेकिन आज आप इसे 5 हजार रुपये की छूट के बाद 20,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

इतना ही नहीं, इस फोन को आप जबर्दस्त एक्सचेंज ऑफर में भी ऑर्डर कर सकते हैं। अमेजन पर यह फोन 14,050 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ खरीदा जा सकता है। फोन में कंपनी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग और 44 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ कई तगड़े फीचर ऑफर कर रही है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में तीन कैमरे लगे हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4050mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। मूनलाइट शैडो और डांसिंग वेव्स कलर ऑप्शन में आने वाला यह फोन Funtouch OS पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी टाइप-C जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

फोन में कंपनी 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। खास बात है कि कंपनी इस फोन में 4जीबी वर्चुअल रैम भी ऑफर कर रही है, जिससे इसकी टोटल रैम 12जीबी तक की हो जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो G96 दिया गया है।

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...