Breaking News

कमेंट सुनकर आग बबूला हुईं उर्फी पैपराजी को दिया करारा जवाब

उर्फी जावेद एक ऐसा नाम है जो हमेशा ही विवादों से घिरा रहता है. उर्फी को लोग उनके अजीबोगरीब और क्रिएटिव फैशन सेंस के लिए जानते हैं. लेकिन क्या आपने उर्फी जावेद को गुस्से में देखा है. दरअसल ये वीडियो (Trending Video) कुछ महीने पुराना है लेकिन उर्फी का गुस्सा देख लोग आज तक इस वीडियो को भूल नहीं पाए हैं.

अक्सर उर्फी के कपड़े इस तरीके के होते हैं कि लोग खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाते हैं. लेकिन कभी-कभी ये कमेंट आपत्तिजनक भी होते हैं. ऐसी ही एक घटना उर्फी जावेद के साथ भी हुई थी. इस बार उर्फी (Urfi Javed) के कपड़ों पर टिप्पणी करने वाले पैपराजी थे.

उर्फी आग बबूला होकर पैपराजी से कहती हैं कि आप लोग मेरे कपड़ों को लेकर कमेंट कर रहे हैं. मैं आपकी इज्जत करती हूं, बदले में आप ऐसे कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि किसी पैपराजी (Paparazzi) ने उर्फी जावेद के कपड़ों के लिए कह दिया था कि आज तो ढंग के कपड़े पहनकर आई है. उर्फी ने भड़कते हुए ये तक कह दिया था कि आपको अगर कपड़ों पर ही कमेंट करना है तो अपने घर की बहनों और मां पर करें.

उर्फी जावेद के फैशन सेंस से आजकल बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी इंस्पायर नजर आती हैं. इतना ही नहीं कॉफी विद करण शो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें उर्फी का ड्रेसिंग सेंस पसंद है. बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कई लोगों को उनका स्टाइल पसंद है तो कई लोग उनकी आलोचना भी करते हैं.

About News Room lko

Check Also

‘क्रिकेट प्रेमी’ पारुल यादव दुबई में सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग में कर्नाटक बुलडोज़र्स का समर्थन करने के लिए पहुंची 

पारुल यादव (Parul Yadav) दक्षिण क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग, विशेषकर कन्नड़ फिल्म क्षेत्र में एक अभिनेत्री ...