Breaking News

दिल्ली हिंसा को लेकर संसद परिसर में कांग्रेस सांसदों ने जमकर किया प्रदर्शन, इस चीज़ की करी मांग

राहुल गांधी समेत कांग्रेस सांसदों ने दिल्ली हिंसा को लेकर संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया. कांग्रेस सांसदों ने गृह मंत्री अमित शाह का इस्तीफा मांगा है.

राज्यसभा में विपक्ष के सांसदों ने दिल्ली हिंसा पर चर्चा की मांग की. सभापति ने कहा कि हम सभी को शांति की अपील करनी चाहिए. इसके बाद कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद ने कहा कि तीन दिन दिल्ली में हिंसा हुई, सरकार सोई रही और कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद सभापति ने राज्यसभा की कार्यवाही को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया.

दिल्ली हिंसा को लेकर टीएमसी के सांसदों ने आंखों पर काली पट्टी बांधकर गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया.

लोकसभा की कार्यवाही दिवंगत सांसदों को श्रद्धांजलि देने के साथ हुई. सांसदों को श्रद्धांजलि देने के बाद लोकसभा की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई. हालांकि इस दौरान कांग्रेस के कुछ सांसदों ने दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों को भी श्रद्धांजलि देने की मांग की.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली हिंसा को लेकर स्थगन प्रस्ताव दिया है. उन्होंने ट्वीट किया मैंने दिल्ली हिंसा पर स्थगन प्रस्ताव दिया है.

आम आदमी पार्टी के सांसदों ने संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया. सांसदों ने दिल्ली हिंसा को लेकर ये प्रदर्शन किया.

About News Room lko

Check Also

मतदान के दौरान गोलीबारी; राजनीतिक दलों के एजेंटों की मिली धमकी, नाराज मतदाताओं ने की तोड़फोड़

इंफाल: आंतरिक मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान दो पूर्वी और तीन पश्चिमी ...