Breaking News

आईएफएफआई में तापसी ने हिंदी भाषा में बात करने से किया साफ़ इंकार, बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू शनिवार को 50वें इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। इस इवेंट में वो ऑडियंस से रुबरु होती दिखाई दीं। जब तापसी ऑडियंस से बातचीत कर रही थीं, तभी इस दौरान एक शख्स ने तापसी को हिंदी में बात करने के लिए कहा, जिस पर तापसी ने उस शख्स को ऐसा जवाब दिया जिससे वो वापस कुर्सी पर बैठने को मजबूर हो गया। दरअसल, तापसी का कहना था कि, इंडिया में सिर्फ हिंदी भाषा ही नहीं है, वो तमिल और तेलगू इंडस्ट्री में भी काम करती हैं।

इंवेट के दौरान सवाल-जवाब का सिलसिला चल रहा था, जिसमें वो ऑडियंस से बातचीत कर रही थीं। इस दौरान एक शख्स ने तापसी से कहा कि, वो इंग्लिश के बजाए हिंदी में बातचीत करें। इस पर तापसी ने जवाब दिया कि, क्या सभी लोग यहां पर हिंदी समझ लेते हैं? इस पर बहुतों का ना में जवाब था।

इसके बावजूद शख्स का मानना था कि, वो बॉलीवुड में काम करती हैं तो उन्हें हिंदी में ही बात करनी चाहिए। इस पर तापसी ने कहा कि, मैं तमिल और तेलुगू में भी काम करती हूं तो क्या मैं तमिल में बात करूं? तापसी के इस जवाब ने उस शख्स को कुर्सी पर बैठने को मजबूर कर दिया।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...