Breaking News

एसआर ग्लोबल स्कूल में भव्यता से मनाया गया गणेश चतुर्थी उत्सव

लखनऊ। बक्शी का तालाब स्थित से एसआर ग्रुप में एसआर ग्लोबल व एसआर इंटरनेशन स्पेट्स एकेडमी में आज गणेश चतुर्थी जन्मोत्सव बड़े ही धूमधाम के साथ बनाया गया। जिसमें एमएलसी पवन सिंह चौहान, निर्मला सिंह चौहान, वाइस चेयरमैन पीयूष सिंह एवं सुष्मिता सिंह, प्रधानाचार्य सीके ओझा, निदेशक मोनिका तिवारी, उप प्रधानाचार्य शालिनी श्रीवास्तव इत्यादि उपस्थित रहे।

एसआर ग्लोबल स्कूल में भव्यता से मनाया गया गणेश चतुर्थी उत्सव

कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश वंदना पूजन के साथ प्रारंभ हुआ एमएलसी पवन सिंह चौहान ने छात्रों द्वारा किया गया प्रबंध एवं कार्यक्रम को इतने कम समय में भव्यता पूर्वक करने के लिए बधाई दी, छात्रों के सराहनीय कार्य के प्रसंशा की। इस अवसर पर एमएलसी पवन चौहान ने छात्रों को गणेश पूजन का महत्व और गणेश पर वंदना बेलपत्र से पूजन जाने का महत्व बताएं। प्रधानाचार्य सीके ओझा ने भगवान गणेश के समान छात्रों को माता-पिता के समक्ष आज्ञाकारी और विनम्र होने की शिक्षा दी।

एसआर ग्लोबल स्कूल में भव्यता से मनाया गया गणेश चतुर्थी उत्सव

वाइस चेयरपर्सन निर्मला सिंह चौहान ने कहा कि छात्रों को अपने ज्ञानवर्धक में गणेश जी से और उनके जीवन से कुछ शिक्षा लेनी चाहिए, जिससे वह प्रगति के पथ पर अग्रसर हो सके।

👉महापौर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई ज़ोन 1 से संबंधित विकास कार्यों की समीक्षा बैठक

इस कार्यक्रम को मोनिका तिवारी निदेशक एसआर इंटरनेशनल द्वारा सफलता पूर्वक संपन्न करने के लिए उनके स्टाफ के प्रबंधन की तारीफ की। मोनिका तिवारी ने इस अवसर पर कहा की श्री गणेश कहने से स्पष्ट होता है मां लक्ष्मी, मां सरस्वती दोनो देवीयो का अनन्य आशीर्वाद आपके शुभारंभ में रहेगा। इस लिये सर्वप्रथम पूज्य देवता कहे जाते हैं।

एसआर ग्लोबल स्कूल में भव्यता से मनाया गया गणेश चतुर्थी उत्सव

आज इनका जन्म उत्सव होता है। वाइस चेयरमैन पीयूष सिंह ने सभी विद्यार्थी को कहा की गणेश जी स्वरूप ही शक्ति और शुभता के ऐसा आज की युवा पीढ़ी को भी बनना चाहिए। सभी आए हुए छात्रों को उनके उत्कृष्ठ प्रदर्शन पर सम्मानित किया गया।

About Samar Saleel

Check Also

नाका गुरुद्वारा में आयोजित किया गया गुरु तेग बहादुर साहिब के प्रकाश पर्व को समर्पित गुरमत समागम

लखनऊ। सिखों के नवें गुरु साहिब गुरु तेग बहादुर के प्रकाश पर्व (जन्मदिवस) को समर्पित ...