Breaking News

IIT BHU की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने दिया चौकाने वाला बयान !

वाराणसी। आईआईटी बीएचयू में छेड़खानी मामले को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान पीड़िता ने पुलिस के सामने चौका देने वाले बायना दिया हैं। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। मामले को लेकर डीसीपी आर.एस.गौतम ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस की विवेचना के दौरान पीड़िता का बयान लिया, जिसमे छात्रा ने अपने प्राइवेट पार्ट आरोपियों द्वारा छुने की बात कही। जिसके आधार पर तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे में सामूहिक दुष्कर्म की धराएं बढ़ाई गई।

1 नवंबर की काली रात आईआईटी छात्रा के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
आईआईटी बीएचयू में हुए छेड़खानी मामले को लेकर पीड़िता ने पुलिस को बताया कि “1 नवंबर की रात अपने दोस्त के साथ कैंपस में टहलते समय तीन युवकों ने घेर लिया। एक युवक ने दोस्त को दूर ले गया, एक युवक ने जबरदस्ती कपड़े उतरवाए और वीडियो बनाया। इस दौरान उसके साथ छेड़खानी करते हुए प्राइवेट पार्ट को छुआ। इस दौरान युवकों ने धमकी दिया कि वह वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।” पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने इस मामले में छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन पीड़िता के हुए बयान के बाद अब घटना में पुलिस ने धाराओं को बढ़ाते हुए सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार पूर्व में दर्ज मुकदमे में 376 (D) और 509 की धाराओं को बढ़ाया गया है।

छात्रा के साथ हुई घटना पर बढ़ा IIT BHU में कैंपस में आक्रोश, छात्रों का धरना जारी
आईआईटी बीएचयू की छात्रा के साथ हुए सामुहिक दुष्कर्म मामले को लेकर आईआईटी से लेकर बीएचयू कैंपस के छात्र -छात्राओं में आक्रोश व्याप्त है। पिछले कई दिनो से लगातार पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए छात्र छात्राएं आंदोलनरत है। वही घटना के करीब एक सप्ताह बाद भी पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त नहीं किया है। ऐसे में आईआईटी बीएचयू के छात्र -छात्राओं में आक्रोश और बढ़ता जा रहा है। दूसरी बार बुधवार को छात्र -छात्राएं आईआईटी निदेशक कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए है।

About News Desk (P)

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...