Breaking News

ईशा केकवॉक में बनी दुल्हन

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल शॉर्ट फिल्म केकवॉक से कमबैक करने जा रही हैं। इस फिल्म का हाल ही में नया पोस्टर आया है जिसमें उनके लुक को दर्शकों के सामने पेश किया गया है।

बंगाली दुल्हन बनी केकवॉक

केकवॉक मेंं ईशा ने बंगाली दुल्हन का लुक अपनाया है। राम कमल मुखर्जी की इस शॉर्ट फिल्म का हाल ही में नया पोस्टर ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्टर में जहां वे एक ओर शेफ की भूमिका में दिखाई दे रही हैं वही दूसरी तरफ उन्होंने बंगाली दुल्हन का लुक अपनाया हुआ है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए ईशा लिखती हैं कि, कल कोलकाता में मेरे बंगाली ब्राइडल लुक को लॉन्च किया गया। मीडिया से बातचीत फन था।

उन्होंने इसमें स्टाइलिस्ट का नाम भी लिखा है। आपको बता दें कि, 22 मिनट की इस फिल्म में ईशा देओल एक शेफ की भूमिका में नज़र आएंगी।
मीडिया से बातचीत करते हुए ईशा ने बताया कि, मुझे ऐसा दिखने में लगभग 3 घंटे का समय लगा था। मेरे निर्देशक रामकमल को धन्यवाद, जो हर बात को लेकर बहुत स्पेसिफिक थे। यह फिल्म आभ्रा चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्देशित और दिनेश गुप्ता, शेलेंद्र कुमार, अरित्रा दास द्वारा प्रोड्यूस की गई है। ये शॉर्ट फिल्म अक्टूबर में रिलीज की जाएगी। बताते चलें कि, ईशा ने गुड़ी पड़वा के खास मौके पर पोस्टर को शेयर किया था।

ये भी पढ़ें :-सीरिया : हवाई हमले में 26 नागरिकों की मौत

 

About Samar Saleel

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...