Breaking News

Temple गई युवती ने लगाया बदमाशों पर गैंगरेप का आरोप

उत्‍तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक युवती हनुमान Temple में अपने मित्र के साथ दर्शन के​ लिए गई थी। जिससे 8 से 10 बदमाशों ने पहले छेड़छाड़ के किया। जिसका युवती ने विरोध किया तो उसके साथ पहले बदमाशों ने मारपीट की और जबरन गैंगरेप की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। गैंगरेप की इस घटना को सोनभद्र के अनपरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत अंजाम दिया गया है। युवती ने बताया कि वह अपने पुरुष मित्र के साथ औड़ी इलाके में स्थित हनुमान मंदिर दर्शन करने गई थी। उसका आरोप है कि इस दौरान मंदिर में आए आठ से दस बदमाशों ने उन दोनों को जमकर पीटा। इसके बाद सभी ने युवती से जबरन गैंगरेप किया। पुलिस घटना की जांच में लगी है।

Temple, बदमाशों की इस घटना से क्षेत्र में सनीसनी फैली

मंदिर में बदमाशों की इस घटना के अंजाम देने के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लेकिन मारपीट और गैंगरेप पीड़ितों को सुनने के बजाय अनसुना किया जा रहा है। पीड़ितों ने बताया कि बदमाशों ने पहले युवक व युवती को पीटा और जंगल की ओर घसीटते हुए ले गये। जिसके उन दोनों की जमकर धुनाई करते हुए सारा सामान छीन लिया। इसके बाद गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों की इस तरह की घटना को पहले भी अंजाम दिया जा चुका है। जिस पर पुलिस रोक लगाने में नाकाम होने के साथ ही ऐसी घटना को अनदेखा करने में लगी है।

बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

पुलिस अधीक्षक सोनभद्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जिसमें घटना होने का मामला पाया गया है। पुलिस ने मामले में बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...