Breaking News

पुणे में मराठा कार्यकर्ताओं ने की लक्ष्मण हाके से मारपीट, 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

मुंबई। हाराष्ट्र के पुणे में ओबीसी कार्यकर्ता लक्ष्मण हाके के साथ मराठा कार्यकर्ताओं ने मारपीट की। उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया गया। पुलिस ने मंगलवार को इस घटना की जानकारी दी। सोशल मीडिया पर भी इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

छत्तीसगढ़ के व्यवसायी की जमानत याचिका सुनवाई 3 को; महादेव सट्टेबाजी एप मामले में लगाई अर्जी

सोमवार की रात को कोंढवा के पास हुए हमले के बाद 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में मराठा कार्यकर्ताओं को हाके के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए देखा गया। कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि हाके नशे में हैं और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

पुणे में मराठा कार्यकर्ताओं ने की लक्ष्मण हाके से मारपीट, 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

कोंढवा पुलिस के वरिष्ट अधिकारी ने कहा, ओबीसी कार्यकर्ता लक्ष्मण हाके के साथ दुर्व्यवहार के मामले में भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने हाके को पुलिस स्टेशन ले आए और उनका मेडिकल टेस्ट कराने की मांग करने लगे। उन्होंने आरोप लगाया कि हाके नशे की हालत में थे।

Please also watch this video

देर रात ओबीसी कार्यकर्ता को भारी सुरक्षा के तहत ससून जनरल अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने कहा, “हाके अब मेडिकल टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वे अपने ऊपर लगे आरोपों से छुटकारा पाना चाहते हैं। टेस्ट के परिणाम दो दिनों के भीतर आ जाएंगे। परिणाम के आधार पर ही कार्रवाई होगी।” हाके ने बताया कि उनकी हत्या की साजिश रची गई थी। पुलिस उनपर लगे आरोपों की जांच कर रही है।

About News Desk (P)

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय में एजुअब्रॉड कैम्ब्रिज लर्निंग पार्टनर के सहयोग से संचारात्मक अंग्रेजी पर कार्यशाला आयोजित

लखनऊ विश्वविद्यालय के केंद्रीय प्लेसमेंट सेल ने आज एजुअब्रॉड, एक प्रतिष्ठित कैम्ब्रिज लर्निंग पार्टनर के ...