Breaking News

सर्वतोभद्र पुजारी पुरोहित महासंघ के गौरव कार्यकारी अध्यक्ष व सरोजनाथ महामंत्री बनें

लखनऊ। सर्वतोभद्र पुजारी पुरोहित महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष गौरव वर्मा और महामंत्री सरोजनाथ योगी को बनाया गया है। आज यहां पाण्डेयगंज स्थित महासंघ के कार्यालय में हुयी बैठक के दौरान महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष महन्त पवन कुमार दास ने नवनियुक्त पदाधिकारियों की घोषणा की। इस मौके पर बैठक को सम्बोधित करते हुये महन्त पवन कुमार ने कहा कि गौरव और सरोजनाथ को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने से महासंघ पुजारियों और पुरोहितों की समस्याओं को और सक्रियता के साथ उठाने के साथ उसका निराकरण कराने में सफल होगी।

बैठक को सम्बोधित करते हुये महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत पवन कुमार दासजी महाराज ने कहा कि उत्तर प्रदेश, दिल्ली प्रदेश, झारखंड व अलग-अलग राज्यों जिलों में जिस प्रकार से पुजारियों, हिंदू लड़कियों के साथ लव जिहाद हिंदू लड़कों के साथ मोब लिंचिंग तत्कालीन सरकारों की सह पर विशेष धर्म के लोग हिंदू धर्म पर लगातार प्रहार कर रहे हैं। जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी सरकार की है तत्काल प्रभाव से रोक लगायें।

इस मौके पर नवनिर्वाचित कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव वर्मा एवं राष्ट्रीय महामंत्री सरोज नाथ योगीजी ने संयुक्त रूप से कहा कि हिंदुओं के साथ जिस प्रकार से तत्कालीन सरकारों के मौजूदगी में हिंदुओं के साथ अन्य संस्थाएं लूट बलात्कार जैसी अन्य घटनाएं मुसलमानों द्वारा की जा रही हैं इस पर सरकार से विशेष अनुरोध है कि तत्काल प्रभाव से दिल्ली में राष्ट्रपति शासन झारखंड एवम उत्तर प्रदेश में हिंदुओं पर अत्याचार किए गए अपराधियों पर एनएसए की कार्यवाही करें। बैठक में उपस्थित उपाध्यक्ष मोहित मिश्रा, प्रदीप पांडे, सौरभ चौधरी, मुन्ना निषाद, मनीष साहू एवं अन्य सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने परिवार के साथ किया रामलला का दर्शन

अयोध्या। फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख शनिवार को अपने परिवार के साथ रामलला का दर्शन करने ...