Breaking News

शादी से कई साल पहले चोरी छुपे बॉयफ्रेंड Ranveer Singh के साथ दीपिका पादुकोण ने कर लिया था…

बॉलीवुड के सुपरकपल दीपिका पादुकोण  और रणवीर सिंह  हमेशा फैंस का दिल जीत लेते हैं. दोनों को हमेशा फिल्मों में साथ देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. दीपिका और रणवीर ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है.

6 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. शादी से चार साल पहले ही दीपिका-रणवीर ने गुपचुप सगाई कर ली थी.दीपिका पादुकोण आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं.

आज उनके जन्मदिन पर आपको उनकी लव लाइफ के बारे में कुछ खास बातें बताते हैं जो बहुत से लोगों को पता नहीं है. दीपिका ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शादी से चार साल पहले ही दोनों ने सगाई कर ली थी. सगाई में सिर्फ परिवार वाले ही शामिल हुए थे.

दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में बताया था कि 6 साल के रिलेशनशिप में कई उतार-चढ़ाव आए. मगर हमने ब्रेकअप नहीं किया. हमारी कई लड़ाइयां हुईं जिसके बाद हमने समय लिया ताकि उसे ठीक किया जा सके.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर शादी के बाद पहली बार फिल्म 83 में साथ में नजर आए हैं. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई है. बॉक्स ऑफिस पर 83 शानदार कमाई कर रही है.

About News Room lko

Check Also

फिल्म ‘गहराइयां’ की को-स्टार Ananya Panday को लेकर Deepika Padukone ने कह दी ऐसी बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दीपिका पादुकोण  की ‘गहराइयां’ का ट्रेलर  रिलीज हो ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *