Breaking News

जेनएयू हिंसा पर फूटा तापसी का गुस्सा, सोशल मीडिया पर कहा-‘ये हमेशा के लिए…’

जवाहर लाल नेहरू यूनीवर्सिटी में बीती रात जमकर बवाल हुआ है। चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने जेनएयू कैंपस के अंदर घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया है। इस हमले में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष भी बुरी तरह से घायल हो गई हैं। इस पर बॉलीवुड सितारों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार्स का जेएनयू हिंसा के बाद गुस्सा फूट रहा है। हर कोई अलग अलग तरह से अपनी प्रतिक्रया पेश कर रहे हैं। साथ ही जेएनयू में जो हुआ उसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं।

ऐसे में जेएनयू में हुई हिंसा पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अपना पक्ष रखा है। तापसी अपने बेवाक बोलने के अंदाज के लिए जानी जाती हैं। तापसी हर एक मुद्दे पर अपनी खुलकर राय व्यक्त करती रहती हैं।

Loading...

इस बार जेनएयू में हुए हमले पर तापसी ने लिखा है कि जहां बच्चों का भविष्य संवारा जाता है उस जगह की ऐसी हालत कर दी गई है। ये हमेशा के लिए गहरा जख्म दे जाएगा। ये कभी ना ठीक हो पाने वाला डैमेज है,आखिर किस तरह की चीजें यहां शेप हो रही हैं. ये हम सब के देखने के लिए है। ये बेहद दुखदायी है।

इसके बाद तापसी ने एक और ट्वीट किया है। तापसी ने लिखा है कि दिल और दिमाग की रेस में सिर्फ 6 मिनट का अंतर है। दिल अगर पहले काम करना बंद करता है तो उसके रुकने के बाद दिमाग के पास भी सिर्फ 6 ही मिनट हैं, खत्म तो वो भी होगा। हम शायद इस वक्त उस मध्यांतर में हैं।

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर से सुर्खियों में है। यहां एक बार फिर से बवाल हुआ है।चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने जेनएयू कैंपस के अंदर घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया है। अचानक हुए इस हमले में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह से घायल हो गई हैं।

घटना को देखने वालों का मानना है कि शाम करीब 6.30 बजे लगभग 50 नकाब बांधे गुंडे जेएनयू कैंप, में घुस आए और छात्रों पर हमला करना शुरू कर दिया। इन लोगों ने कैंपस में मौजूद कारों को तोड़ा और हॉस्टल में तोड़फोड़ की है। अब इस पर सभी एक जुट होते नजर आ रहे हैं।

Loading...

About News Room lko

Check Also

इंस्‍टाग्राम पर मोनालिसा ने शेयर किया ये धमाकेदार डांस विडियो, जिसे देख फैंस हुए बेहाल…

टीवी रियेलटी शो बिग-बॉस एक्स कंटेस्टेंट और भोजपुरी सिनेमा की हरदिल अजीज ऐक्ट्रेस मोनालिसा को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *