बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने खुलकर किया दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ का सपोर्ट, ये है बड़ी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर सुर्खियों में हैं। दीपिका की फिल्म छपाक हाल ही में पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में ही घिर गई थी, इस फिल्म को काफी विरोध का सामना करना पड़ा रहा है। हाल ही में छपाक को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया गया है। छपाक को लेकर काफी विरोध किया गया है।इसके पीछे की वजह दीपिका पादुकोण के दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) कैंपस में छात्रों के प्रदर्शन में शामिल होना भी है।

अब छपाक को लेकर अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। हेमा ने कहा है कि एक कलाकार के तौर पर कहूं तो कोई फिल्म कलाकार बड़ी मेहनत से बनाता है।

हेमा मालिनी ने आगे कहा है कि कलाकार चाहता है कि उसकी फिल्मों को दर्शक देखें। इसका विरोध नहीं किया जाना चाहिए। जो भी फिल्म को देखना चाहें देखें। दीपिका ने फिल्म में बहुत की कठिन रोल किया है।

Loading...

दीपिका के जेएनयू जाने पर हेमा मालिनी ने कहा है कि यह उनकी निर्णय है, ये सवाल उनसे ही करिए। मैं इस पर कुछ भी नहीं बोल सकती हूं।हेमा मालिनी इंडियन बुलियन ज्वैलर्स एसोसिएशन का कॉफी विथ हेमा कार्यक्रम में ये बात बोली थी।

ऐसे में बॉयकॉट के बीच छपाक ने पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की थी। तो, वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30-40 प्रतिशत का ग्रोथ दिखा। फिल्म ने शनिवार को 6.90 करोड़ से ऊपर की कमाई की। छपाक ने रविवार को 7 से 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से दीपिका की फिल्म ने तीन दिनों में 18.67 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है।

Loading...

About News Room lko

Check Also

फ़िल्म “शिकारा” का रोमांटिक गीत “मर जाएं हम” हुआ रिलीज़

कश्मीरी पंडित पलायन की 30वीं वर्षगांठ पर 19 जनवरी 2020 को शिकारा के निर्माताओं द्वारा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *