Breaking News

गेरा डेवलपमेंट की ‘मीट द चैंपियन’ सीरीज चाइल्डसेंट्रिक होम्स ओपनिंग सेशन का उद्घाटन

आयोजन का उद्देश्य गैराज की क्रांतिकारी और अत्यधिक सफल उत्पादन लाइन, चाइल्ड-फ्रेंडली एजुकेशन एकेडमी, चाइल्डसेंट्रिक होम्स का एक अभिन्न अंग पेश करना और बढ़ावा देना था। अवधारणा-आधारित परियोजनाओं को……

महाराष्ट्र। पुणे जिले में ‘मीट द चैंपियन’ सीरीज का उद्घाटन, गोवा और कैलिफोर्निया में सफलतापूर्वक आयोजित किया गया। इसमें पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पुलेला गोपीचंद, श्रृंखला के चैंपियन, मुख्य राष्ट्रीय कोच – भारतीय राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम ने भी प्रतिभाग किया।

इस सिरीज़ का आयोजन रियल स्टेट कंपनी और अभिनव बाल केंद्रित घरों सहित, प्रीमियम, वाणिज्यिक और आवासीय परियोजनाओं के पुरस्कार विजेता निर्माता गेराज़ डेवलपमेंट्स की ओर से किया गया। मुख्य राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद ने इस  आयोजन में प्रतिभाग करने के साथ ही, बाल केंद्रित घरेलू कार्यक्रम में भाग लिया।

गेरा डेवलपमेंट की ‘मीट द चैंपियन’ सीरीज चाइल्डसेंट्रिक होम्स ओपनिंग सेशन का उद्घाटन

गेरा डेवलपमेंट्स ने चाइल्डसेंट्रिक होम्स की अवधारणा का बीड़ा उठाया है, जिसने रियल एस्टेट क्षेत्र में एक नया मानक स्थापित किया है, जो अपने निवासियों को प्रीमियम आवास और बुनियादी ढांचा प्रदान करता है और बच्चों के लिए सुरक्षा, आराम, मनोरंजन और विकास सुनिश्चित करता है।

आयोजन का उद्देश्य गेराज़ की क्रांतिकारी और अत्यधिक सफल उत्पादन लाइन, चाइल्ड-फ्रेंडली एजुकेशन एकेडमी, चाइल्डसेंट्रिक होम्स का एक अभिन्न अंग पेश करना और बढ़ावा देना था। अवधारणा-आधारित परियोजनाओं को असाधारण ग्राहक प्रतिक्रिया मिली है और प्रसिद्ध सेलिब्रिटी राजदूतों द्वारा इसकी प्रशंसा की गई है। गेरा डेवलपमेंट्स ने इस साल ‘मीट द चैंपियन’ इवेंट की मेजबानी के लिए ऑफलाइन फॉर्मेट में प्रवेश किया है।

श्रृंखला की समग्र सराहना इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ‘गेराज़ वर्ल्ड ऑफ जॉय’ ग्राहकों की उपस्थिति के कारण थी। गेरा डेवलपमेंट्स द्वारा आयोजित अंतिम ग्राहक-केंद्रित कार्यक्रम नवंबर 2019 में शंकर, एहसान और लॉय के संगीत कार्यक्रम के साथ था। 2021-22 में, गेरा क्लब आउटडो – गेरा ने एक विशेष ग्राहक वफादारी कार्यक्रम के माध्यम से प्रसिद्ध बॉलीवुड कोरियोग्राफर, प्रसिद्ध बॉलीवुड कोरियोग्राफर श्यामक डावर के साथ एक स्टार-स्टडेड वर्चुअल इवेंट देखा।

इस अवसर पर बोलते हुए, गेरा डेवलपमेंट्स के प्रबंध निदेशक, रोहित गेरा ने कहा, हम अपने बहुप्रतीक्षित मीट द चैंपियन इवेंट की मेजबानी करके रोमांचित हैं, जो एक बड़ी सफलता रही है। 2022 में लाइव इवेंट की मेजबानी करने में सक्षम होना निश्चित रूप से एक साल पहले की तुलना में अधिक रोमांचक है।और जब शो पुलेला गोपीचंद जैसे प्रेरक चैंपियनों से भरा होगा, तो यह एक धमाकेदार हिट होगा।

रोहित गेरा ने आगे कहा कि गेरा के चाइल्डसेंट्रिक होम्स प्रोजेक्ट को पुणे में हमारे ग्राहकों से अभूतपूर्व प्रोत्साहन मिल रहा है। हमारा नवीनतम चाइल्डसेंट्रिक प्रोजेक्ट कुछ महीने पहले लॉन्च किया गया था। हमारे ग्राहक चाइल्डसेंट्रिक होम्स की सभी अकादमियों और गतिविधियों का अनुभव करने के लिए रोमांचित हैं।

गोपीचंद ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, चाइल्डसेंट्रिक होम्स भी एक इनोवेटिव कॉन्सेप्ट है, यह बच्चों को अपने शौक चुनने की आजादी देता है। बाल विकास के लिए गेरा के विजन का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह मुझे युवा बैडमिंटन खिलाड़ियों के करीब लाएगा और पुणे में नई प्रतिभाओं की पहचान करने में मेरी मदद करेगा।

उन्होंने कहा कि इस पुरस्कार विजेता अवधारणा में गेरा डेवलपमेंट्स की विरासत और महेश भूपति, अनिल कुंबले, बाइचुंग भूटिया, शंकर महादेवन, दीपा करमाकर और श्यामक डावर जैसे दिग्गजों से जुड़ना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

About reporter

Check Also

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने किया स्मार्ट डेशबोर्ड का शुभारम्भ, विभागीय गतिविधियों की होगी मानीटरिंग  

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें स्मार्ट डेशबोर्ड के बनने से प्रदेश की सभी ...