Breaking News

नाटू-नाटू गाने की धुन पर थिरकी LU छात्रायें, कुलपति ने की सराहना

लखनऊ विश्विद्यालय ने एसएस राजमौलि द्वारा निर्देशित आरआरआर फिल्म (RRR Film) के गाने नाटू-नाटू #NatuNatu को 95 एकेडमी अवॉर्ड में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार मिलने पर खूब जश्न मनाया है। लखनऊ विश्विद्यालय के डॉ बीआर अम्बेडकर छात्रावास की छात्राओं ने इस जीत का जश्न मनाते हुए नाटू-नाटू गाने की धुन पर एक जोरदार समूह नृत्य की प्रस्तुति दी।

लखनऊ विश्विद्यालय

समूह का नेतृत्व ऊर्मिक पांडेय ने किया जो कि विश्विद्यालय द्वारा आयोजित इंटर हॉस्टल फेस्ट मे नृत्य प्रतियोगिता कि भी विजेता रही हैं। समूह मे सौम्या सिंह, समृद्धि सिंह एवं ख़ुशी जैन ने भी बढ़- चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कि।

लखनऊ विश्विद्यालय

छात्रवास कि छात्रा सौम्या सिंह ने कहा “नाटू-नाटू गीत जब से रिलीज हुआ है तब से हमारे जुबान पर और हमारे उत्सवों का हिस्सा बना हुआ है।”

नैक में अच्छी रैंक प्राप्त करने के लिए विश्वविद्यालय से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति को अपने स्तर पर सकारात्मक परिवर्तन करने होंगे- प्रो जीसी त्रिपाठी

कुलपति लखनऊ विश्वविद्यालय प्रो अलोक कुमार राय ने देश कि इस बड़ी जीत का जश्न मनाने के लिए छात्राओ की इस पहल कि सराहना की। प्रो पूनम टंडन, डीन छात्र कल्याण ने कहा कि “ये हर भारतीय के लिए गौरव कि बात है कि भारतीय मूल के गाने को प्रतिष्ठित ऑस्कर अवार्ड से सम्मानित किया गया है।”

लखनऊ विश्विद्यालय

डॉ अर्चना सिंह, प्रोवोस्ट, डॉ बीआर आंबेडकर महिला छात्रावास ने कहा “छात्राओं ने भारत की विश्व मंच पर इस बड़ी जीत का जश्न मनाने की पहल अपनेे सेमेस्टर परीक्षाओं के बीच की है, जो कि प्रशंसा के योग्य है।”

About Samar Saleel

Check Also

रामलला की शिला का अंश प्रसाद स्वरूप में पहुंचा टीएमयू

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय (TMU) के लिए बुधवार का दिन विशेष हो गया। श्रीराम मंदिर ...