Breaking News

प्रेमिका ने पेट्रोल डाल प्रेमी की मां को जलाया, हुई मौत

गोरखपुर के कैम्पियरगंज क्षेत्र के गोपलापुर में प्रेमी की मां गीता देवी को प्रेमिका और उसके घर वालों ने पेट्रोल डालकर जला दिया। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बीस दिन बाद गीता देवी की मौत हो गई।

ओडिशा ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या 237 के पार, 900 से ज्यादा लोग घायल

प्रेमिका ने पेट्रोल डाल प्रेमी की मां को जलाया

आरोप है कि बेटे की प्रेमिका सरस्वती ने गीता देवी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। गीता देवी बुरी तरह झुलस गई। परिवारीजन गीता देवी को कैम्पियरगंज सीएचसी ले गए। जहां से चिकित्सक ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। गीता देवी दस दिन मेडिकल में भर्ती रही। उसके बाद परिजन घर लाकर दवा करा रहे थे। गुरुवार को करीब 11 बजे रात में गीता देवी की मौत हो गई।

👉साक्षी हत्याकांड : पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दिल दहलाने वाला खुलासा, टूटी मिलीं 70 हड्डियां

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रेमिका समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उधर, शांति व्यवस्था बनाये रखने को थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने भारी पुलिस बल संग मौजूद रहकर महिला का अंतिम संस्कार कराया है।

गोपलापुर निवासी गीता देवी के बेटे से गांव की युवती का प्रेम संबंध चल रहा था। युवती अपने प्रेमी साथ रहने उसके घर आ गई। गीता देवी का बेटा बाहर चला गया। 13 मई की शाम 7 बजे गीता देवी घर के बाहर बर्तन साफ करने निकली।

About News Room lko

Check Also

एलएलबी की परीक्षा में पकड़ा गया मुन्ना भाई, 10 हजार लेकर दे रहा था एग्जाम

अलीगढ़:  अलीगढ़ के श्री वार्ष्णेय कॉलेज में एलएलबी की परीक्षा हो रही थी, जिसमें आंतरिक ...