Breaking News

गोदरेज समूह “हीरेजैसामज़बूत” के शानदार विचार के साथ मना रहा है देश का 75वां गणतंत्र दिवस

मुंबई। भारत 26 जनवरी को अपना 75वां गणतंत्र दिवस मनाने के लिए तैयार है और ऐसे में गोदरेज समूह को परिवर्तित राष्ट्र की यात्रा का जश्न मनाते हुए एक डिजिटल अभियान शुरू करने पर गर्व है। यह अभियान, आधिकारिक थीम, “#हीरेजैसामज़बूत” (विकसित भारत) के अनुरूप उन आम नागरिकों पर केंद्र में रखता है, जिन्होंने भारत की असाधारण गणतंत्र की हीरक जयंती को आकार दिया है।

गोदरेज समूह "हीरेजैसामज़बूत" के शानदार विचार के साथ मना रहा है देश का 75वां गणतंत्र दिवस

यह अभियान एक मार्मिक वीडियो कथा के ज़रिये उन दबावों, अथक परिश्रम और दृढ़ दृष्टि का सम्मान करता है, जिसने हमारे देश को हीरे के रूपक में बदल दिया है। किसानों से लेकर उद्यमियों तक, डॉक्टरों से लेकर सैनिकों तक और एथलीटों से लेकर कलाकारों तक, यह अभियान विविध पृष्ठभूमि और आयु वर्ग के आम जीवन के नायकों की कहानियों पर रोशनी डालता है, जिन्होंने भारत के विकास और गौरव में योगदान दिया है।

वरिष्ठ IPS अधिकारी सुमेधा और गगनदीप के साथ सात नए DIG नियुक्त; दोनों हिमाचल व राजस्थान कैडर के अधिकारी

#हीरेजैसामज़बूत अभियानकी परिकल्पना और इसका निर्माण, गोदरेज समूह ने क्रिएटिवलैंड एशिया के साथ भागीदारी में किया है, जो देश के विजय और संघर्ष को समर्पित है, जिसमें एकता और प्रगति की भावना समाहित है। यह अभियान, राष्ट्रीय गौरव की भावना को बढ़ावा देने और देश की नियति को आकार देने में हर व्यक्ति की भूमिका का सम्मान करने के प्रति गोदरेज समूह की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

गोदरेज इंडस्ट्रीज की कार्यकारी निदेशक और मुख्य ब्रांड अधिकारी, तान्या दुबाश ने इस अभियान के महत्व को रेखांकित करते हुए कहा, “हम 75वें गणतंत्र दिवस का जश्न मना रहे हैं और इस मौके पर हम अपने देश की दृढ़ता स्वीकार कर इसका जश्न मनाना चाहते हैं, जो बिलकुल हीरे की तरह दबाव झेलकर और भी अधिक मज़बूत बनकर उभरा। #हीरेजैसामज़बूत” के ज़रिये हम देश और देश के नागरिकों की उल्लेखनीय यात्रा का जश्न मनाना चाहते हैं और हमें उम्मीद है कि यह सभी को हमारे राष्ट्र के निरंतर विकास और प्रगति में योगदान करने के लिए प्रेरित करेगा।”

क्रिएटिवलैंड एशिया के सह-संस्थापक और क्रिएटिव वाइस-चेयरमैन अनु जोसेफ ने कहा, “यह भारत के गणतंत्र बनने की हीरक जयंती है। दिलचस्प बात यह है कि पिछले 75 साल में हम जिन सभी हालात – दबाव, संघर्ष, विकास, अथकता परिश्रम, दृढ़ता – से गुज़रे हैं, उन सबने भारत को हीरा बना दिया है। बिलकुल हीरे की तरह मज़बूत और हीरे की तरह ही चमचमाता हुआ। गोदरेज को राष्ट्र निर्माण में भूमिका निभाने पर गर्व है। यह फिल्म गणतंत्र के प्रति एक श्रद्धांजलि है और गोदरेज की ओर से अनवरत योगदान करने का वादा है।”

दसवीं की बोर्ड परीक्षाओं के समय में बदलाव करने से हाईकोर्ट का इनकार, कही ये बात

गोदरेज समूह ने विभिन्न किस्म के व्यवसायों वाले अपने विविध पोर्टफोलियो के ज़रिये न केवल भारत के विकास को प्रतिबिंबित किया है बल्कि इसके भविष्य को आकार देने में सक्रिय रूप से भाग लिया है। ऐसे दौर में जब हमारी जड़ों और सामूहिक प्रगति को स्वीकार करना सर्वोपरि है, गोदरेज इंडस्ट्रीज को इस अभियान को राष्ट्र की भावना के प्रमाण के रूप में प्रस्तुत करने पर गर्व है। गोदरेज समूह का #हीरेजैसामज़बूत” अभियान डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...