Breaking News

राष्ट्रीय कम्प्यूटर प्रतियोगिता का गोल्ड मेडल सीएमएस छात्रों के नाम

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) के चार मेधावी छात्रों श्रेयांस प्रताप सोनकर, कृषदीप सिंह, हिमांशु एवं प्रत्यूषा ने राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित कम्प्यूटर प्रतियोगिता ‘कम्प्यूडॉन जूनियर-नेशनल चैम्पियनशिप आन डिजिटल लिट्रेसी’ में गोल्ड मेडल जीतकर लखनऊ का गौरव बढ़ाया है। यह प्रतियोगिता साइबर लर्निंग एजूकेशनल सोसाइटी तत्वावधान में आयोजित हुई।

प्रतियोगिता में कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के हजारों छात्रों ने प्रतिभाग किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस के इन होनहार छात्रों ने गोल्ड मेडल अर्जित कर सिद्ध कर दिया है कि आगे चलकर ये मेधावी छात्र अपने ज्ञान व मेधात्व के दम पर भारत का गौरव पूरे विश्व में बढ़ायेंगे। सीएमएस संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने इन चारों छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

वैज्ञानिक युग के महत्व को स्वीकारते हुए सीएमएस अपने छात्रों का दृष्टिकोण वैज्ञानिक एवं विश्वव्यापी बनाने के उद्देश्य से जोरदार प्रयास कर रहा है। ऐसे आयोजनों से एक अन्तर्राष्ट्रीय मंच तो उपलब्ध होता ही है साथ ही उनमें आत्मविश्वास का संचार भी होता है। यही कारण है कि उत्कृष्ट ज्ञान व बुद्धिमत्ता से लबालब सीएमएस छात्र शैक्षिक क्षेत्र में विद्यालय का परचम पूरे विश्व में लहरा रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

G-20 के अंतर्गत पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन, खुन खुन जी गर्ल्स महाविद्यालय की पूनम मौर्य रहीं प्रथम स्थान 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। शासन के आदेश पर खुन खुन जी ...