Breaking News

स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता में सीएमएस छात्रा को गोल्ड मेडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल (सीएमएस), अशर्फाबाद कैम्पस की कक्षा-7 की छात्रा आराध्या गुप्ता ने अन्तर-विद्यालयी स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। यह प्रतियोगिता फूड सेफ्टी एण्ड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन के तत्वावधान में सम्पन्न हुई।

👉बनारस में समने आया चारा घोटाले का मामला, हर महीने भूसा के नाम पर…

प्रतियोगिता में अनेक प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया जिसमें सीएमएस अशर्फाबाद कैम्पस की इस प्रतिभाशाली छात्रा ने जनमानस को अच्छे मानसिक व शारीरिक स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करते हुए सर्वश्रेष्ठ स्लोगन प्रस्तुत किया। आराध्या ने अपने स्लोगन के माध्यम में बड़े ही प्रभावशाली ढंग से बाजरा के गुणों के बारे में बताया एवं इसके उपयोग हेतु सभी को प्रेरित किया।

सीएमएस

प्रतियोगिता के आयोजकों ने इस प्रतिभाशाली छात्रा की बहुमुखी प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया। सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने इस प्रतिभाशाली छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

👉सतरंगी चमकीले छल्ले मे कैद हुआ सूरज, अचरज में पड़े लोग

सीएमएस अपने छात्रों के सर्वांगीण विकास हेतु उन्हें विभिन्न रचनात्मक प्रतियोगिताओं व सामाजिक गतिविधियों के लिए विशेष रूप से प्रेरित करता है और यही कारण है कि सीएमएस (CMS) छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी लखनऊ का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं सीएमएस का लक्ष्य बच्चों को वर्ल्ड लीडर के रूप में तैयार करने वाली शिक्षा उपलब्ध कराना है, ताकि वे कल के विश्वव्यापी समाज का नेतृत्व अपने विकसित मानवीय दृष्टिकोण से कर सके।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय: एमबीए के 47 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट एवं इंटर्नशिप का ऑफर

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकीय एवम् तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित रिक्रूटमेंट ड्राइव मे ...