Breaking News

पुलिस ने पकड़ी 675 पेटी अवैध शराब, तीन तस्कर गिरफ्तार

रायबरेली। पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई द्वारा जनपद में चलाये जा रहे अपराध व अपरााधियों के विरुद्ध सघन अभियान के अंतर्गत स्वाट टीम व शहर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान शहर के त्रिपुला चौराहा से शराब के एक ट्रक सहित तीन शातिर शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से लगभग 22 लाख 68 हजार रुपये की कीमत की 675 पेटी अवैध शराब पकडी है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के किरण हाल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद रॉय ने बताया कि शहर कोतवाली प्रभारी अतुल कुमार सिंह व स्वाट/सर्विलांस प्रभारी अमरेश त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस व स्वाट की टीम ने मुखबिर खास की सूचना पर शहर के त्रिपुला चौराहा पर छापा मारकर एक ट्रक संख्या RJ 19 GA 9755 को पकड़ा है, जिसमें लगभग 22 लाख 68 हजार रुपये की कीमत की 675 पेटी (लगभग 8 हजार लीटर) अवैध शराब लदी हुई थी।

Loading...

पुलिस ने मौके से तीन शराब तस्कारों को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से चार वॉशिंग पाउडर की फर्जी बाल्टी भी बरामद हुई है। एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार हुए तस्करों ने अपना नाम प्रताप सिंह पुत्र मांगेराम निवासी महाराणा प्रताप कालोनी थाना कोतवाली शहर किला भिवानी हरियाणा, चंदन सिंह पुत्र मैल सिंह निवासी पदी थाना मकू जिला फिरोजपुर, गौतम पुत्र विजय सिंह निवासी टीकरपुर थाना डाकी जिला आगरा बताया है।

पुलिस पूछताछ में तीनों अभियुक्तों ने बताया कि यह शराब प्रताप सिंह द्वारा हरियाणा से लाकर गौतम सिंह को दिया जाता है फिर गौतम इस शराब को बिहार पहुंचाता है। वहीं पुलिस की चेकिंग से बचने के लिये हमने वासिंग पाउडर की फर्जी बील्टी बनवा रखी है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में शहर कोतवाली प्रभारी अतुल कुमार सिंह, स्वाट/सर्विलांस प्रभारी अमरेश त्रिपाठी, एसएसआई संजय सिंह,एसआई देवेंद्र अवस्थी की मुख्य भूमिका रही।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा

Loading...

About Jyoti Singh

Check Also

10 दिवसीय थिएटर कार्यशाला के जरिये बच्चो को बताया गया समाज की कुरीतियों से लड़ना

बच्चो को पढ़ाने के लिए स्कूल भेजना ही काफी नही हैं, उन​को ये समझाना भी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *