Breaking News

Face Mask से मिला 1.85 करोड़ का सोना, अफसर भी देखकर हुए हैरान

सोना तस्करी के लिए तस्कर तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। इंटरनैशनल एयरपोर्ट्स पर कई तस्करों को अजीबो-गरीब तरह से सोना छिपाकर लाने के मामले में पकड़ा जाता है। अब तमिलनाडु के चेन्नै इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर ऐसे ही एक यात्री को पकड़ा गया है। वह फेस मास्क के बीच में सोना छिपाकर लाया था। एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान उसे पकड़ लिया गया।

अधिकारियों ने बताया कि एक यात्री दुबई की अमिरात फ्लाइट (एके 544) से चेन्नै आया था। उसके पास से 114 ग्राम सोना बरामद हुआ है। उसके पास सोने की एक चेन मिला है। जो 50 ग्राम की है। इसके अलावा और सोना मिला है। यह सब उसने फेस मास्क के बीच में सिलवा रखा था। इसके अलावा अन्य यात्रियों के पास से भी सोना बरामद किया गया है।

Loading...

पूछताछ में 4 और यात्रियों के पास से 16 बंडल फेस मास्क के बरामद किए गए। उन्होंने भी इन मास्क के अंदर सोने की लेयर पेस्ट करवाकर सिलवाई थी। चारों यात्रियों के पास से 1.84 किलो सोना बरामद हुआ। इस सोने की कीमत 97.82 लाख बताई गई है।

अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले सात यात्री दुबई से आए थे। उन्होंने प्लास्टिक के पाउच जींस में सिलवाए थे जिसके अंदर सोना था। अधिकारियों ने बताया कि दो दिनों के अंदर 11 लोगों से फेस मास्क और पैंट की जेब में छुपाकर लाए जाने वाला सोना बरामद हुआ है। कुल 3.5 किलो सोना बरामद किया गया है, जिसकी कीमत 1.85 करोड़ रुपये है। सोना तस्करी के आरोप में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फेस मास्क में छुपाया गया ये 1.85 करोड़ का सोना देखकर कस्टम अफसर भी चौंक गए।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय शताब्दी वर्ष: सांस्कृतिक संध्या पर विविध रंग

लखनऊ विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में आज की शाम-ए-अवध खास रही। इसमें विविध रंग एक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *