Breaking News

गोल्डन कलर के लहंगे में फैंस के दिलो पर कहर ढा रही सोनम कपूर की ये खुबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन की वजह से चर्चा में रहती हैं. सोनम को लोग उनकी एक्टिंग के लिए पहचाने चाहें ना पहचानें, लेकिन उनके स्टाइलिश कपड़ों के लिए वो अक्सर खबरों में रहती हैं. किसी भी आउटफिट को कैसे कैरी करना है ये सोनम को बखूबी आता है इसलिए वो हर आउटफिट में कमाल लगती हैं.


हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं.इस लहंगे की खास बात ये है कि इस पर कोई हैवी वर्क नहीं है, बल्कि ये प्लेन लहंगा है जो एक्ट्रेस पर बहुत ज्यादा जच रहा है. लहंगे के साथ सोनम ने मोतियों का हल्का सा नेकलेस पहना है व उसी की मैचिंग का ब्रेस्टेलट पहना है.

इस लुक के साथ सोनम ने छोटे से इयररिंग्स पहने हैं वो भी सिर्फ एक कान में. हेयर स्टाइल की बात करें सोनम ने अपने बालों का जूड़ा बांधा हुआ है. रोशनी मेअकप के बाद सोनम इस आउटफिट में कफी रॉयल लग रही हैं.

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम पिछले वर्ष दो फिल्मों’द जोया फैक्टर’ व ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आईं, लेकिन दोनों ही फिल्में पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. इस वर्ष सोनम’बैटल फॉर बिटोरा’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सोनम के साथ फवाद खान लीड भूमिका में होंगे. सोनम व फवाद दूसरी बार स्क्रीन शेयर करेंगे इससे पहले वो ‘खूबसूरत’ में साथ में कार्य कर चुके हैं.इस फिल्म को सोनम की प्रोड्यूसर बहन रिया कपूर बना रही हैं. फिल्म को पापा अनिल कपूर की प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले बनाया जाएगा.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...