Breaking News

दो से छह फरवरी तक मैलानी-गोमती नगर के बीच नहीं चलेगी गोमती एक्सप्रेस, कई ट्रेनें शार्ट टर्मिनेट

बुढ़वल-सीतापुर के बीच सीतापुर और सीतापुर सिटी के बीच पैच दोहरीकरण कार्य के चलते नॉन इंटरलॉक, प्री नॉन इंटरलॉक कार्य और छह फरवरी को रेल संरक्षा आयुक्त (सीआरएस) के निरीक्षण के कारण गोमती एक्सप्रेस सहित मैलानी-लखनऊ, मैलानी-सीतापुर खंड की कई ट्रेनों का शॉर्ट टर्मिनेशन किया गया है। एनई रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक डालीगंज-सीतापुर पैसेंजर (05490) तीस जनवरी से छह फरवरी तक खैराबाद स्टेशन पर यात्रा समाप्त करेगी। इस दौरान यह ट्रेन हरगांव-सीतापुर के बीच निरस्त रहेगी।

इन ट्रेनों को किया गया शार्ट टर्मिनेट
मैलानी-सीतापुर पैसेंजर (05491) एक से छह फरवरी तक हरगांव स्टेशन पर यात्रा खत्म करेगी और हरगांव-सीतापुर के बीच निरस्त रहेगी। लखनऊ-शाहगढ़ पैसेंजर (05086) दो से छह फरवरी तक खैराबाद में यात्रा समाप्त करेगी और खैराबाद-शाहगढ़ के बीच निरस्त रहेगी। डालीगंज-मैलानी पैसेंजर (05088) दो से पांच फरवरी तक खैराबाद में यात्रा समाप्त करेगी और खैराबाद-मैलानी के बीच निरस्त रहेगी।

शाहगढ़-डालीगंज पैसेंजर (05493) तीन से छह फरवरी तक हरगांव स्टेशन पर यात्रा समाप्त करेगी और हरगांव से मैलानी के बीच चलेगी। यह ट्रेन हरगांव-सीतापुर के बीच निरस्त रहेगी। यह ट्रेन शाहगढ़-मैलानी और हरगांव-डालीगंज के बीच निरस्त रहेगी। गोरखपुर-मैलानी गोमती एक्सप्रेस (15009) एक से पांच फरवरी तक गोमतीनगर में यात्रा समाप्त करेगी और गोमतीनगर-मैलानी के बीच निरस्त रहेगी।

सीतापुर-मैलानी पैसेंजर (05492) एक से छह फरवरी तक हरगांव-मैलानी के बीच संचालित होगी और सीतापुर-हरगांव के बीच निरस्त रहेगी। मैलानी-डालीगंज पैसेंजर (05085) दो से छह फरवरी तक खैराबाद से चलेगी और मैलानी-खैराबाद के बीच निरस्त रहेगी। मैलानी-डालीगंज पैसेंजर (05087) तीन से छह फरवरी तक खैराबाद से चलेगी और मैलानी-खैराबाद के बीच निरस्त रहेगी। डालीगंज-मैलानी पैसेंजर (05494) दो से छह फरवरी तक हरगांव से चलाई जाएगी और डालीगंज-हरगांव के बीच निरस्त रहेगी। मैलानी-गोरखपुर गोमती एक्सप्रेस (15010) दो से छह फरवरी तक गोमतीनगर स्टेशन से चलेगी और मैलानी-गोमतीनगर के बीच निरस्त रहेगी।

About News Desk (P)

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...