Breaking News

पारिवारिक कलह के चलते युवक ने लगाई फांसी

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहे एक युवक ने किचिन के जंगले से रस्सी के सहारे फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या की ली। मौके पर मिले सुसाइड नोट के अनुसार मौत की बजह पारिवारिक कलह के चलते डिप्रेशन होना बताया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सिविल लाइन कानपुर निवसी प्रभात कुमार बाजपेई (29) शहर के यमुना रोड़ स्थित अंबे लाॅज के पास स्थित एक मकान में किराए पर रहता था। आज दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मकान मालकिन पिंकी अपनी मां के घर जा रहीं थीं, मगर षाम पांच-छह बजे दूध वाले के आने के कारण पुत्र से दादी को चाबी देने की बात और प्रभात के कमरे कमरे को देखने की बात कहकर दूसरी मंजिल पर भेजा।

उन्होंने बताया कि पुत्र जब प्रभात के कमरे में गया तो अंदर किचिन में लगे जंगले में बंधी रस्सी के सहारे उसे लटका देख वह चीखने लगा, पुत्र की चीखपुकार सुन ऊपर जाकर देखा तो वहां पर प्रभात फांसी पर लटका था। जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस व फोरेंसिंक टीम ने मौके पर पहुंचकर सैंपल जुटाए और मृतक के परिजनों को सूचना दी साथ ही शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। बताया कि मृतक के पास मिले सुसाइड नोट के आधार पर मौत की वजह पारिवारिक कलह के चलते डिप्रेशन का होना बताया गया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...