Breaking News

लॉकडाउन खत्म होने के बाद इस देश में फिर से रिलीज होगी गुड न्यूज और ड्रीम गर्ल

अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म ‘गुड न्यूज’ पिछले साल दिसंबर महीने में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इससे ठीक चार महीने पहले आयुष्मान खुराना की मूवी ‘ड्रीम गर्ल’ रिलीज हुई थी, जो सफलता की कसौटी पर खरी उतरी थी।

इन दोनों फिल्मों के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद ये फिल्में यूनाइटेड अरब अमीरात में फिर से रिलीज होंगी।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, गुड न्यूज और ड्रीम गर्ल 11 जून को वहां के स्क्रीन्स पर रिलीज होंगी। बताया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ की मूवी ‘बागी 3’ को मिली सफलता के बाद इन दिनों मूवीज को रिलीज करने का फैसला लिया गया और इसके निर्माता भी काफी उत्सुक हैं।

यूएई ने कथित तौर पर 27 मई को ही सिनेमाघरों के दरवाजे खोल दिए हैं और लोगों को थियेटर्स की तरफ खींचने के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है।

विभा चोपड़ा, ग्लोबल सिंडिकेशन एंड इंटरनेशनल फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन हेड, ज़ी एंटरटेनमेंट, ने कहा कि उन्होंने जानबूझकर हाल के दिनों में देखे गए तनावपूर्ण समय के बाद कॉमेडी को चुना। उन्होंने कहा, “दुनिया कठिन दौर से गुजर रही है।

गुड न्यूज़ और ड्रीम गर्ल की फिर से रिलीज़ करने पर दर्शकों को इस संकट की स्थिति से थोड़ा ब्रेक मिलेगा। ये स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बड़े पर्दे पर फिल्में देखने का आनंद लेने का एक अवसर है।

अक्षय ने भी नए विकास के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा, “दुबई ने हमेशा मेरी फिल्मों को इतना प्यार दिया है। इस मुश्किल हालात में गुड न्यूज की रिलीज स्पेशल है। मैं उम्मीद करता हूं कि ये एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करेगी।”

बता दें कि गुड न्यूज में अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने अहम भूमिका निभाई थी। वहीं, ड्रीम गर्ल में आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा नज़र आई थीं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...