गुडवर्कर ने श्रमिकों के लिए एल. अर्न नाम से लर्निंग फीचर किया पेश

लखनऊ। जॉब मैचिंग प्लेटफॉर्म, गुडवर्कर जिसका उद्देश्य भारत में ब्लू-कॉलर श्रमिकों के अपनी तरह का पहला कौशल बढ़ाने वाला प्लेटफॉर्म एल.अर्न लॉन्च किया। यह फीचर गुडवर्कर के हाल ही में लॉन्च किए गए जॉब लिस्टिंग ऐप पर उपलब्ध किया गया है, जिसका उद्देश्य ब्लू-कॉलर नौकरियों की तलाश करने वालों को जॉब सर्च और लर्निंग-आधारित स्किल वृद्धि के दोहरे फायदे प्रदान करना है।

इस नई पेशकश के माध्यम से, कंपनी अपने लक्षित उपयोगकर्ताओं की स्किल में वृद्धि करके बेहतर कमाई करने के लिए एक नवीन और प्रौद्योगिकी-आधारित तरीका प्रदान करने की उम्मीद करती है। एल. अर्न को सोशल मीडिया वीडियो प्लेटफॉर्म की तर्ज पर तैयार किया गया है, जिसमें कौशल सुधार और जीवन कौशल जैसे वित्त प्रबंधन, रिज्यूमे अपडेट करना और साक्षात्कार कैसे देना है जैसे विषयों पर केंद्रित लघु वीडियो शामिल हैं। ये 90-सेकंड के वीडियो दिलचस्प, शैक्षिक और सशक्त प्रारूप में विचारों और अवधारणाओं को प्रस्तुत करेंगे।

गुडवर्कर ने इसलिए इन वीडियो को सभी के लिए सुलभ बनाकर इन विषयों तक पहुंच को लोकतांत्रिक बनाया।। प्लेटफॉर्म पर 1000 से भी ज्यादा विषयों को कवर करने वाले प्रशिक्षण वीडियो हैं जो अंग्रेजी, हिंदी या दोनों के संयोजन में प्रस्तुत किए जाते हैं, लेकिन आने वाले समय में कंपनी कई और क्षेत्रीय भाषाओं में सामग्री बनाने और अपलोड करने की उम्मीद करती है।

लॉन्च के मौके पर बोलते हुए, गुडवर्कर के मुख्य उत्पाद अधिकारी, विक्रम भट्ट ने कहा, गुडवर्कर में हम लगातार नई पेशकशों को बढ़ाने के लिए नवाचार कर रहे हैं जो भारत के ब्लू-कॉलर श्रमिकों को बेहतरी के साथ ही उन्हें अपने जीवन को समृद्ध करने का अवसर देगा। फिलहाल जॉब लिस्टिंग फीचर केवल लखनऊ और कानपुर के लिए खुला है, लेकिन जल्द ही और शहरों में लॉन्च किया जाएगा।

About reporter

Check Also

एसपी के नेतृत्व में निकली तिरंगा यात्रा, लोगों ने की पुष्प वर्षा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें हर घर तिरांगा लगाने का दिया गया संदेश, ...