Breaking News

मोनाली बोली सोनू निगम ने जो बोला, उससे जादा गंदा हैं म्यूजिक इंडस्ट्री के हालात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने फिल्म इंडस्ट्री को ही दो फाड़ कर दिया है. जहां उनके जाने के बाद फिल्म स्टार्स से भेदभाव करने का मुद्दा उठा तो वहीं उनके जाने के बाद सोनू निगम के बयानों ने म्यूजिक इंडस्ट्री की हक़कीत को भी सामने ला दिया.

सोनू ने बीते दिनों म्यूजिक इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव के खिलाफ आवाज़ उठाई तो उनके सपोर्ट में कुमार सानू और अलीशा चिनॉय भी उतर आए. अब फेमस सिंगर मोनाली ठाकुर ने भी सोनू निगम के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि म्यूजिक इंडस्ट्री में टैलेंट की कद्र कम है.

बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए सिंगर ने इस पर खुलकर बात की. मोनाली ने कहा कि जब उन्होंने सोनू निगम का ये वीडियो देखा तो उन्होंने उनसे बात की और इस मुद्दे को उठाने के लिए उनका शुक्रिया किया. सिंगर ने खुले लफ्ज़ों में कहा, ‘हमारी इंडस्ट्री में बहुत माफियागिरी है. वहां का माहौल मुझे पसंद नहीं इसलिए मैं अब फिल्मों में ज्यादा गाना गाने के लिए कोशिश भी नहीं करती हूं’.

‘मैंने खुद को अलग कर लिया है क्योंकि मुझे अपने मेंटल हेल्थ की चिंता है. सबको ये समझ आता है लेकिन कोई बोलता नहीं है, क्योंकि वहां लोग आपको चींटी की तरह पीस देते हैं. जब्कि हमारे देश में इतना टैलेंट है, इतने क़ाबिल लोग हैं. मैं सोनू निगम की बात से पूरी तरह सहमत हूं. उन्होंने तो फिर भी बहुत नरमी के साथ बोला है वरना हालात इससे भी ज्यादा गंदे हैं. मुझे नहीं पता कि ये सब कब सही होगा, लेकिन अब म्यूजिशियन्स को खुद को इसके खिलाफ लड़ना होगा’.

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...