Breaking News

Google बहुत जल्द मार्किट में पेश करेगा अपना पहला फोल्डेबल फोन, ये होगा मूल्य व फीचर्स

हमने सालों से सुना है कि Google Pixel फोल्डेबल फोन पर काम कर रहा है, जिसका कोडनेम Pixel Fold या Pixel Notepad हो सकता है। Pixel 7 सीरीज़ पर मौजूद सैमसंग GN1 सेंसर का उपयोग करने के बजाय, Pixel Fold में 12.2-मेगापिक्सेल Sony IMX363 सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है.

जो कि Pixel 6a पर प्राइमरी कैमरे के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। लीकर्स ने मूल रूप से इसके लिए 2021 रिलीज़ की तारीख गिरने की भविष्यवाणी की, फिर आसन्न पिक्सेल 7 के साथ 2022 रिलीज़, और अब जोर देकर कहते हैं कि यह 2023 की शुरुआत में आ जाएगा। क्या हमें उन पर विश्वास करना चाहिए?

पिक्सेल फोल्ड पर अतिरिक्त कैमरों में 12-मेगापिक्सेल सोनी IMX386 अल्ट्रावाइड सेंसर और 8-मेगापिक्सेल सोनी IMX355s सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के ऊपर या डिस्प्ले के नीचे चिन के बजाय बेज़ल पर फिक्स होने की अफवाह है।

Google स्वयं उत्पादों के लिए अपनी समय-सीमा से चूक जाता है। लेकिन Google ने आखिरकार सालों की देरी के बाद Pixel Watch को शेड्यूल किया, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि Pixel Notepad में जल्द ही इसी तरह का नाटकीय खुलासा होगा। यह सिर्फ 2022 में नहीं होगा।रिपोर्ट से पता चलता है कि Google पिक्सेल फोल्ड में सैमसंग के इन-हाउस डिस्प्ले की सुविधा होने की संभावना है। इंटरनल फोल्डिंग डिस्प्ले के 1840×2208 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन और 123 मिमी x 148 मिमी के माप की पेशकश करने की उम्मीद है।

About News Room lko

Check Also

प्रमुख देशों की तुलना में भारत में सर्वाधिक वेतन वृद्धि जारी, इस साल 9.5 फीसदी बढ़ेगी कर्मियों की आय

देश में इस साल कर्मचारियों का वेतन 9.5 फीसदी बढ़ सकता है। हालांकि, यह 2023 ...