Breaking News

Women’s T20 LIVE Score: आज भारत-श्रीलंका के बीच होगी कांटे की टक्कर, रेणुका को मिली पहली सफलता

भारतीय महिला टीम एशिया कप के फाइनल में आज श्रीलंका का सामना करेगी. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. भारतीय टीम सात बार यह खिताब जीत चुकी है और रिकॉर्ड आठवीं बार फाइनल में पहुंची है.भारतीय महिला टीम के लिए चौथा ओवर काफी अच्छा रहा. श्रीलंका ने इस ओवर में कुल तीन विकेट गंवाये.

भारत के लिए रेणुका सिंह ने कमाल की गेंदबाजी की और दो विकेट चटकाये.टॉस जीतने के बाद श्रीलंकाई कप्तान चमारी ने कहा, हम पहले बल्लेबाजी करने जा रहे हैं. अपनी बल्लेबाजी इकाई को लेकर काफी आश्वस्त हूं. सच में उत्साहित. मैंने कभी एशिया कप फाइनल नहीं खेला है. 2008 में टीम में नहीं था.श्रीलंका को तीसरा झटका अनुष्का संजीवनी के रूप में लगा है.

अनुष्का चौथे ओवर में पूजा वस्त्राकर के थ्रो पर रन आउट हो गईं. पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए हसिनी परेरा उतरी हैं.130-135 एक अच्छा स्कोर है. वहीं भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा, हमारी टीम अच्छी है. सब अपना काम कर रहे हैं. जैसा कि चमारी ने कहा, इस विकेट पर 130 का स्कोर अच्छा होगा और हम उन्हें इससे नीचे रोकना चाहते हैं.

भारतीय महिला टीम के लिए चौथा ओवर काफी अच्छा रहा. श्रीलंका ने इस ओवर में कुल तीन विकेट गंवाये. तक एक ही मैच हारा है. उसे यह हार पाकिस्तान के खिलाफ मिली थी.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...