Breaking News

‘स्त्री 2’ को पछाड़ने में निकली ‘गोट’ की हवा, दूसरे दिन ही कमाई में आई भारी गिरावट

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। हालांकि, इसे 5 सितंबर को रिलीज हुई विजय की फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (The Greatest of All Time) से टक्कर मिलने की उम्मीद थी, लेकिन उम्मीदों पर पानी फिर चुका है। ‘गोट’ ओपनिंग डे कलेक्शन में ‘स्त्री 2’ को पछाड़ नहीं पाई। वहीं, इसके दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े और ज्यादा निराशाजनक रहे हैं। तकरीबन 400 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म शुक्रवार को कितनी कमाई कर पाई और ‘स्त्री 2’ को टक्कर देने में कितनी सफल रही? आइए जान लेते हैं-

भगवान गणेश की भक्ति में लीन हुए सितारे, बप्पा की मूर्ति के साथ आए नजर

'स्त्री 2' को पछाड़ने में निकली 'गोट' की हवा, दूसरे दिन ही कमाई में आई भारी गिरावट
वेंकट प्रभु के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सधी हुई शुरुआत की थी। 400 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस के टिकट विंडो पर 44 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। बावजूद इसके यह ‘स्त्री 2’ के फर्स्ट डे कलेक्शन को पछाड़ने में चूक गई। हालांकि, फिल्म ने एक रिकॉर्ड बनाया और यह इस साल की अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली तमिल फिल्म बन गई।

‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ के लिए विजय और वेकंट प्रभु पहली बार साथ आए हैं। एजीएस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में विजय दोहरी भूमिका में हैं। वहीं, इसमें माइक मोहन, प्रशांत, प्रभु देवा, स्नेहा, लैला, जयराम, मीनाक्षी चौधरी और योगी बाबू ने भी अभिनय का जलवा बिखेरा है। विजय की 68वीं फिल्म ‘गोट’ के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 43.75 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई। फिल्म का शुक्रवार का कारोबार महज 24.75 करोड़ रुपये रहा, जिससे इसका दो दिन का कुल कलेक्शन 68.75 करोड़ रुपये ही हो पाया है।

About News Desk (P)

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...