Breaking News

भगवान गणेश की भक्ति में लीन हुए सितारे, बप्पा की मूर्ति के साथ आए नजर

आज गणेश चतुर्थी है और हमारे देश में ये उत्सव बहुत धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन देशवासी भगवान गणेश का आराधना करते हैं। सभी भक्तजन बप्पा की मूर्ति की स्थापना कर अगले 10 दिनों तक उनकी लगातार पूजा-अराधना करते हैं। महाराष्ट्र में विशेषकर इस उत्सव को काफी हर्ष और उल्लास से मनाया जाता है। इस दौरान वहां गणेश पूजन की अलग रौनक देखने को मिलती है।

मणिपुर में ड्रोन देखे जाने से लोगों में दहशत, डर के मारे लोगों ने घरों की लाइटें बंद कीं

इस दिन भक्तजन बप्पा को घर लाते हैं, और विधि विधान से उनकी पूजा अर्चना करते हैं। बॉलीवुड के कई सितारे भी इस उत्सव में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। इस बार भी कई बॉलीवुड और टीवी सितारों ने भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापित कर उनकी पूजा-अराधना की है।

भगवान गणेश की भक्ति में लीन हुए सितारे, बप्पा की मूर्ति के साथ आए नजर
संभावना सेठ, जो एक मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री, डांसर और टीवी सेलेब्रिटी हैं, वो भी भगवान गणेश (Lord Ganesha) के इस पूजन को लेकर उत्साहित नजर आईं। वह अंधेरी में एक पूजा पंडाल के पास नजर आईं। इस दौरान अभिनेत्री बप्पा की प्रतिमा के साथ नजर आईं, जिसे उन्होंने लाल रंग के कपड़े से ढंका हुआ था। अभिनेत्री इस बीच भगवान गणेश के जयकारे लगाती हुई दिखाई पड़ीं।

राजश्री मोरे एक मशहूर सोशल मीडिया हस्ती हैं। एक समय पर उनकी और राखी सावंत की काफी अच्छी दोस्ती थी। वो अक्सर राखी सावंत के साथ नजर आया करती थीं। राजश्री भी भगवान गणेश के पूजा पंडाल के पास नजर आईं। इस दौरान वो भी अपने घर बप्पा की मूर्ति ले जाती नजर आईं। उन्होंने लोगों को बप्पा के दर्शन भी कराए और जयकारा भी लगाया।

दीपशिखा नागपाल हिंदी सिनेमा की जानी-पहचानी हस्ती हैं। वह एक अभिनेत्री और निर्देशक हैं। फिल्मों के अलावा उन्होंने टीवी पर भी काम किया हुआ है। दीपशिखा ने भी गणेश चतुर्थी के मौके पर भगवान गणेश की भक्ति में लीन नजर आईं। वह भी अंधेरी में एक पूजा पंडाल के पास अन्य लोगों के साथ भगवान गणेश के जयकारे लगाती नजर आईं।

About News Desk (P)

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...