Breaking News

पेट्रोल पर टैक्स वसूल कर लोगों को लूटने का काम कर रही है मोदी सरकार : सुनील सिंह

लखनऊ। किसानों के एमएसपी और पेट्रोल, डीजल के दामों में लगातार इजाफा हो होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि देश में महंगाई भी बढ़ रही है। मध्यम और गरीब वर्ग के लोगों के घर का बजट पूरी तरह से हिल चुका है।

पेट्रोल डीजल के साथ-साथ सरसों के तेल के दाम भी आसमान छू रहे हैं। इस वक्त देश के कई राज्यों में पेट्रोल की कीमत 100 से ऊपर जा चुकी है। देश में बढ़ रही महंगाई को लेकर मोदी सरकार को घेरा है। लोकदल जनहित से जुड़े मुद्दों को लेकर भाजपा की गलत नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है।


उन्होंने कहा, सात सालों में सरकार ने पेट्रोलियम उत्पादों पर टैक्स के जरिए लगभग 21 लाख करोड रुपए से ज्यादा की कमाई की है। केंद्र की सत्ता में आने से पहले भारतीय जनता पार्टी ने देश की जनता से महंगाई और गरीबी कम करने के बड़े-बड़े दावे किए थे। लेकिन आज देश की जनता सरकार की गलत नीतियों के कारण बढ़ रही महंगाई और बेरोज़गारी से परेशान हैं।मोदी सरकार की गलत नीतियों का सबसे बुरा प्रभाव मध्य और गरीब वर्ग के लोगों पर ही पड़ रहा है। कोरोना महामारी की वजह से लाखों की तादाद में लोगों के रोजगार छिन चुके हैं। ऐसे में सरकार द्वारा बढ़ाई जा रही महंगाई के चलते देश भुखमरी के कगार पर पहुंच गया है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...