Breaking News

मुस्लिम धर्म गुरुओं के साथ हुयी प्रशासनिक अफसरों की बैठक,उठीं बिजली-पानी की समस्याएं

फिरोजाबाद। मुस्लिम त्योहारों को लेकर मंगलवार को एसपी सिटी कार्यालय पर अधिकारियों के साथ मुस्लिम धर्म गुरुओं की एक बैठक हुई। बैठक में त्योहारों को लेकर चर्चा हुई और रमजान में होने वाली परेशानियों के बारे में अधिकारियों को अवगत कराया.करबला कमेटी के अध्यक्ष हिकमत उल्ला खान है बताया कि मुस्लिम समाज के बुजुर्ग नौजवान व महिलाएं 14 घंटे से ज्यादा का इस भीषण गर्मी में रोजे रख रहे हैं. पर रोजदार को बिजली और पानी नहीं मिल पा रहा है जिसकी वजह से लोगों को दिक्कत हो रही है सुबह तड़के तीन बजे सेहरी के टाइम में अक्सर बिजली चली जाती है और शाम को पानी आने के वक्त पर बिजली चली जाती है जिससे पानी भी नहीं भर पाते हैं।

मौलाना आलम मुस्तफा याकोबी.मौलाना तनवीर कादरी.ने पानी आने के टाइम को आधा घंटा सप्लाई और बढ़ाने के लिए कहां.
मौलाना फारूक.मुफ्ती तनवीर. सूफी आदम मुस्तफा. ने कहां के मस्जिदों के आसपास साफ-सफाई सुबह शाम कराई जाए जिससे नमाजियों को परेशानी ना हो. और शाम को अक्सर बाजारों में जाम लग जाता है ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए.
मुफ्ती कासिम रजी मौलाना अरशद रजवी ने कहा कि मस्जिदों के रास्तों में जो स्ट्रीट लाइटें बंद पड़े हैं वो की पड़े हैं उन्हें तुरंत सही कराए जाए।

एसपी सिटी नगर मुकेश मिश्रा. सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार. सीओ सिटी हरि मोहन सिंह. एक्सईएन विद्युत नगर. ने सभी उलेमाओं की बात को सुना बैठक में ही अधिकारियों को फोन द्वारा नगर निगम जलकल विभाग को तुरंत व्यवस्थाओं के लिए आदेशित किया और उलेमाओं को आश्वस्त किया कि किसी भी शहर वासियों को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी. प्रशासन जनता के व्यवस्थाओं के लिए है और हम व्यवस्थाएं कर रहे हैं. पुलिस जनता की सुरक्षा के लिए है हम आपके सुरक्षा के लिए हर समय तैयार हैं अगर किसी भी आम नागरिक को कोई परेशानी हो स्थानीय थाने में अपनी परेशानियों को दर्ज कराएं या हमसे संपर्क करें समाधान किया जाएगा।

बैठक में नगर पुलिस अधीक्षक मुकेश मिश्रा, नगर मजिस्ट्रेट मनोज कुमार, सीओ सिटी हरि मोहन सिंह, सीओ टूंडला अभिषेक श्रीवास्तव. नगर विद्युत एक्सईएन अरविंद पांडे. इंस्पेक्टर एलआईयू प्रेमपाल सिंह, सुरेश चंद शर्मा आफताब आलम सब इंस्पेक्टर एल आई यू,एसडीओ उदय सिंह. करबला कमेटी अध्यक्ष हिकमत उल्ला खान, मौलाना फारूक, मुफ्ती तनवीर, मौलाना आलम मुस्तफा याकुबी, मौलाना तनवीर कादरी, सूफी आलम मुस्तफा, मुफ्ती कासिम रजी, मौलाना अरशद रजवी, मौलाना इरफान, इसरार अहमद, फैजान कुरैशी, आरिफ रंगरेज आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

छात्रों को निःशुल्क इंडस्ट्री ट्रेनिंग के लिए अविवि व वेकनो टेक्नोलाॅजी के बीच अनुबंध

• सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालितः गौरव सक्सेना अयोध्या। डाॅ ...