Breaking News

एसटेक मुंबई 2022 में विसाका इंडस्ट्रीज का भव्य प्रदर्शन

मुंबई। विसाका, एक प्रमुख टिकाऊ निर्माण सामग्री कंपनी, एसटेक मुंबई में प्रदर्शनी लगा रही है, जो वास्तुकला, निर्माण सामग्री, कला और डिजाइन के लिए एशिया का सबसे बड़ा व्यापार मेला है। यह 10 से 13 नवंबर तक नेस्को – बॉम्बे प्रदर्शनी केंद्र में आयोजित चार दिवसीय कार्यक्रम होगा।

कंपनी ने एक्सपो में टिकाऊ निर्माण उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की, जिसमें वी नेक्स्ट फाइबर सीमेंट बोर्ड, लकड़ी, प्लाईवुड और जिप्सम जैसे जलवायु-हानिकारक उत्पादों के लिए एक पर्यावरण के अनुकूल विकल्प और एटीयूएम- दुनिया का पहला एकीकृत सौर छत, एक पेटेंट शामिल है। आविष्कार जो आवासीय और व्यावसायिक स्थानों के लिए स्वच्छ हरित ऊर्जा उत्पन्न करता है। इस आयोजन में अपनी भागीदारी के माध्यम से वे अपने नवीनतम उद्यम – एटीयूएम लाइफ एक सस्टेनेबिलिटी एक्सपीरियंस सेंटर का प्रदर्शन भी कर रहे हैं, जो स्थानीय और स्वदेशी व्यापारियों से प्राप्त टिकाऊ जीवन शैली की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।

सुजिल सेनन, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, विसाका इंडस्ट्रीज ने इस आयोजन के बारे में कहा, “हमें प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी एसीटेक मुंबई में भाग लेकर खुशी हो रही है।” #विसाका इंडस्ट्रीज टिकाऊ निर्माण को आदर्श बनाने के मिशन पर है और हमारे देश के सबसे महानगरीय और पर्यावरण के प्रति जागरूक शहरों की तुलना में हमारे उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए इससे बेहतर जगह और क्या हो सकती है? मुंबई में अधिक से अधिक लोग “हरे रंग में जाना” चाहते हैं, लेकिन बहुत से लोग अनिश्चित हैं कि कहां से शुरू करें। यह वह जगह है जहां हम आते हैं। हम पूर्ण पर्यावरण के अनुकूल समाधान प्रदान करते हैं, चाहे निर्माण, छत या सामान्य जीवन में। हमारे शानदार एसटेक मुंबई स्टॉल में यह सब होगा।”-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

इस डिवाइस के इस्तेमाल से बिल ना के बराबर, लाइट जानें पर भी चलेगा हीटर गीजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आज हम आपके लिए एक ऐसा डिवाइस लेकर ...