Breaking News

सेंट्रल एकेडमी में डांडिया नाइट्स का शानदार आयोजन

लखनऊ। सेंट्रल एकेडमी एल्डिको ग्रीन्स शाखा में डांडिया नाइट्स के शानदार कार्यक्रम का आयोजन  किया गया।  कार्यक्रम के माध्यम से माता-पिता और छात्रों ने त्योहारों और पर्वों की भावना को बनाए रखने के लिए उत्साहपूर्वक भाग लिया। लगभग 500 माता-पिता और 250 छात्र एक साथ परिसर में गरबा खेलने के लिए आए।

हमारे नन्हे -मुन्हों ने इस खास उत्सव के उपलक्ष्य में एक शानदार नृत्य तैयार किया और उत्सव के पीछे के महत्व पर चर्चा की। प्री-प्राइमरी के छात्रों ने गुजरात के पारंपरिक भोजन से संबंधित कई विषयों पर भी चर्चा की और इस अवसर पर गरबा का नृत्य सीखा। इस अवसर पर हमारे सम्मानित मुख्य अतिथि हरीश पाण्डेय सर निदेशक उप्र. क्षेत्र, सेंट्रल अकादमी संगठन एवं प्रशासिका वीना पाण्डेय व समस्त शाखा की प्रधानाचार्या ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढाई।संस्थान की प्राचार्या मितुषी नेगी ने अतिथियों का स्वागत किया और देवी दुर्गा से आशीर्वाद प्राप्त कर समारोह की शुरुआत की।

छात्रों और उनके माता-पिता ने एक विशेषज्ञ डांडिया दल के साथ गरबा की धुन पर नृत्य किया और विभिन्न गतिविधियों, भोजन और कई अन्य गतिविधियों का आनंद लिया। विभिन्न प्रतियोगिताओं और गरबा खिलाडिय़ों को दी गई उपाधियों से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई गई।

दीवा ऑफ द नाइट, बेस्ट फुटलूज, बेस्ट कपल, मिस्टर एंड मिस डांडिया नाइट्स और कई अन्य श्रेणियों ने इस कार्यक्रम को सजाया। कार्यक्रम के विभिन्न उत्साही लोगों को अलग-अलग उपहार दिए गए। गरबा और डांडिया उत्सव की सफलतापूर्वक संचालन के लिए विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती मितुषी नेगी ने सभी छात्रों, अभिभावकों व शिक्षकों को सहृद धन्यवाद दिया।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...