Breaking News

Great Indian Festival Sale: Amazon और Filpkart ने सेल का किया ऐलान, डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ढेरों ऑफर्स

त्योहारी सीजन जल्द ही आने वाला है। हर साल की तरह इस साल भी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स ऐमजॉन और फिल्पकार्ट पर सेल आने वाली हैं। दोनों ही वेबसाइट्स ने सेल का ऐलान करते हुए इसकी एक झलकी भी पेश की है। ऐमजॉन पर Great Indian Festival Sale और फ्लिपकार्ट पर The Big Billion Days सेल का आयोजन किया जाएगा। सेल की तारीख के बारे में तो नहीं बताया गया, हालांकि यह जरूर दिखाया गया है कि इस दौरान डिस्काउंट के साथ ढेरों ऑफर्स मिलेंगे।

ऐमजॉन सेल में ग्राहकों को HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलने जा रहा है। वहीं, फ्लिपकार्ट SBI, ICICI, HDFC जैसे बैंकों के साथ मिलकर नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा देगी।

फ्लिपकार्ट सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और अक्सेसरीज पर 80% तक छूट मिलेगी। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर्स और हर दिन नई डील्स मिलेंगी। वहीं, ऐमजॉन ने इस पर 70 फीसदी तक की छूट देने का वादा किया है। टीवी और अपलायंसेस पर भी दोनों वेबसाइट शानदार छूट देने वाली हैं।

फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान हर दिन सुबह 8 बजे, शाम 4 बजे और रात 12 बजे Crazy Deals का आयोजन होगा, जहां टॉप ब्रैंड्स, मोबाइल और टीवी पर अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर Flipkart plus मेंबर्स और ऐमजॉन पर प्राइम मेंबर्स के लिए सेल बाकी यूजर्स के मुकाबले जल्दी शुरू हो जाएगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...