Breaking News

IPS ज्योति यादव संग भगवंत मान के मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने की शादी, देख लोग हुए हैरान

पंजाब से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक हरजोत सिंह बैंस ने शनिवार को आईपीएस अधिकारी ज्योति यादव (IPS Jyoti Yadav) से शादी कर ली। हरजोत सिंह बैंस वर्तमान में मुख्यमंत्री भगवंत मान की सरकार में शिक्षा मंत्री हैं।

पंजाब कैडर की IPS ज्योति यादव मनसा जिले में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात हैं। पंजाब प्रभारी और राज्यसभा सांसद राघव चड्डा ने उनकी तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें बधाई दी है।

‘मन की बात’ के 99वें एपिसोड में पीएम मोदी ने देशवासियों को किया संबोधित, अंग दान को लेकर की चर्चा

IPS ज्योति यादव

उन्होंने लिखा, ‘पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस को शादी की बधाई। मैं दोनों को उनके आजीवन प्यार और खुशी की यात्रा पर सभी खुशियों की कामना करता हूं।’

राहुल गांधी की सांसदी जाने के विरोध में कांग्रेस ने शुरू किया ये, प्रियंका गांधी भी आई नजर

हरजोत सिंह बैंस रूपनगर जिले के आनंदपुर साहिब निर्वाचन क्षेत्र से पहली बार विधायक बने हैं। वह आनंदपुर साहिब के गंभीरपुर गांव के रहने वाले हैं। पेशे से वकील हैं। बैंस ने पहले पंजाब में आप की युवा शाखा का नेतृत्व किया था। उन्होंने 2017 का चुनाव साहनेवाल विधानसभा क्षेत्र से लड़ा, लेकिन जीत नहीं पाए।

वहीं, आप विधायक नरेश बालियान ने भी नवविवाहित जोड़े की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए बधाी दी है। तस्वीर में दोनों एक गुरुद्वारे में शादी के पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं। बाल्यान ने हरजोत सिंह बैंस को बधाई देते हुए लिखा, ”पंजाब सरकार में सबसे युवा और कर्मठ मंत्री हरजोत सिंह बैंस को जीवन के एक नए अध्याय में प्रवेश करने की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर आप दोनो को सदैव अपना आशीर्वाद दे।”

About News Room lko

Check Also

फिक्की फ्लो ने दिव्यांगों को पावर लूम भेंट किया

लखनऊ। फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने आज चेतना फाउंडेशन लखनऊ को उपहार स्वरूप दिए गए ...