Breaking News

डग्गामार वाहनों से वसूली करने वाले गैंग का पर्दाफाश

लखनऊ। राजधानी में सोमवार को पुलिस ने चिनहट थाना क्षेत्र के कमता इलाके से गैर जनपदों के लिए सवारी भर्ती डग्गामार वाहनों से वसूली करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। साथ ही डग्गामार बसों से रंगदारी मांगने वाले जालसाज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं गैंग का एक सदस्य दबिश के दौरान एक सख्स राकेश मौके से फ़रार भी हो गया है। बताया जा रहा है कि गैंग के लोग उत्तर प्रदेश राज्य परिवाहन प्राधिकरण द्वारा परमिट पास के नकली टिकट का इस्तेमाल कर रहे थे।

एडिशनल इंस्पेक्टर चिनहट ने

जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर कमता इलाके में एडिशनल इंस्पेक्टर चिनहट ने कार्रवाई की और दबिश मारकर वसूली गैंग के सदस्य आशीष को गिरफ्तार किया है। बता दें कि गैंग प्राइवेट बसों से 1000 रुपए की जबरन रकम वसूलता था और साथ ही आरोपी इंद्रजीत के नाम पर इलाके में खड़े हुए डग्गामार वाहनों के रकम वसूल की जाती थी। जानकरी के मुताबिक अवैध रूप से संचालित हो रही 4 डग्गामार बसों को पुलिस ने सीज कर दिया है। पुलिस आरोपी से मामले की पूछताछ जारी रखे है।
वहीं एडिशनल इंस्पेक्टर की तरफ से रंगदारी मांगने वाले गैंग के खिलाफ प्च्ब् की धारा 419, 420, 341, 386, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। बता दें कि एडिशनल इंस्पेक्टर मनोज सिंह ने जालसाज के पास से वसूली की 4000 रुपए की रकम और 8 अदद नकली बस टिकट व मोबाइल बरामाद किया है। इसी क्रम में पुलिस टीम गैंग के सरगना समेत सक्रिय सदस्य राकेश,वैभव मिश्रा और इंद्रजीत की तालश में जुट गई है।

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...