Breaking News

सीमा हैदर और सचिन को गुजरात के कारोबारी ने दिया नौकरी का ऑफर, मिलेगी 50-50 हजार सैलरी

पबजी खेल के दौरान सचिन के प्रेम में पढ़कर पाकिस्तान से आई सीमा हैदर पिछले कई दिनों से मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है। इस बीच सीमा और सचिन ने अपनी आर्थिक तंगी का जिक्र किया था, जिसके बाद अब उनकी मदद के लिए लोगों के हाथ आगे बढ़ने लगे हैं। हाल ही में मेरठ के एक फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा और सचिन को अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है। तो वही गुजरात के एक कारोबारी ने भी दोनों को 50-50 हजार रुपये प्रतिमाह की सैलरी पर नौकरी देने का प्रस्ताव दिया है।

लोकसभा अध्यक्ष की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे स्पीकर ओम बिरला, जानिए उनकी नाराजगी की वजह

सीमा हैदर और सचिन को गुजरात के कारोबारी ने दिया नौकरी का ऑफर

जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम को ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में सचिन के घर एक चिट्ठी पहुंची। पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में जब सीमा-सचिन ने इस चिट्ठी को खोला तो पता चला कि ये चिट्ठी उन्हें गुजरात के किसी कारोबारी की ओर से भेजी गई है। हालांकि समर सलिल इसकी पुष्टि नहीं करता है। जानकारी मुताबिक इस चिट्ठी में कारोबारी ने सीमा और सचिन को पचास-पचास हजार रुपये महीने की सैलरी पर नौकरी देने का ऑफर दिया है। चिट्ठी में लिखा था कि वो दोनों कभी भी नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं।

मेवात-मणिपुर सांप्रदायिक हिंसा विशेष: कब गीता ने ये कहा बोली कहां कुरान, करो धर्म के नाम पर धरती लहूलुहान

मालूम हो कि सीमा ओर सचिन ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि पिछले कई दिनों से उनके घर में मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ है, जिसकी वजह से सचिन काम पर नहीं जा पा रहा है। इस वजह से उनके घर में अब पैसों की तंगी भी आ गई है। जिसके बाद से सीमा और सचिन के लिए कई जगहों से काम करने के ऑफर आने लगे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय के 80 बीटेक छात्रों का एचसीएल कंपनी में औद्योगिक दौरा

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा बीटेक एवं बीसीए अंतिम वर्ष ...