Breaking News

बिधूना में नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला, ब्रह्मदेव मंदिर पर लगा सबमर्सिबल चोरी, पहले भी दानपात्र की हो चुकी चोरी

बिधूना। कोतवाली बिधूना की चौकी रूरूगंज की ग्राम पंचायत पुर्वा पीताराम (रुरुगंज) में बीती रात्रि चोरों ने रूरूकलां रोड़ पर स्थित ब्रह्मदेव मंदिर पर लगे वाटर कूलर की बोरिंग से अंधेरे का फायदा उठाते हुए सबमर्सिबल निकाल कर चोरी कर ली।

मंदिर में लगी सबमर्सिबल चोरी होने से मंदिर आने-जाने वालों श्रद्धालुओं, राहगीरों व आस पास के खेतों में काम करने वाले किसानों व मजदूरों के लिए पानी का संकट पैदा हो गया। क्योंकि सबमर्सिबल की चोरी होने से वाटर कूलर शोपीस बन कर रह गया।

अन्य खबर – जजों की नियुक्ति? अपनों के द्वारा होना बेढंगा है!

क्षेत्र में हो रही चोरियों से ग्रामीणों में भय व्याप्त है। रुरुगंज क्षेत्र के गांवों में इससे पहले भी कई चोरियां हो चुकी हैं। लेकिन अभी तक किसी चोरी का पर्दाफाश नही हुआ है। करीब एक माह पूर्व इसी ब्रह्मदेव मंदिर से घंटा व दानपात्र का ताला तोड़ कर उसमें से दान की हुई धनराशि की #चोरी हो चुकी है। उसमें भी शिकायत दर्ज कराई गई थी मगर कोई नतीजा नही निकला।

अन्य खबर – बिधूना में मनाया गया संविधान दिवस, स्कूलों में संविधान की प्रस्तावना का पाठ और संवैधानिक मूल्यों पर हुई चर्चा

उधर मंदिर में लगे वाटर कूलर की बोरिंग में लगी सबमर्सिबल की चोरी की जानकारी होते ही ग्राम प्रधान अलका गुप्ता ने पुलिस चौकी में सबमर्सिबल चोरी होने की तहरीर देकर उचित कार्रवाई की मांग की है। जबकि जिला पंचायत सदस्य अवनेश चक, समाजसेवी अवधेश गुप्ता व प्रधान पति सुनील गुप्ता, बांकेलाल दिवाकर आदि लोगों ने जल्द ही घटना का खुलासा कर चोरों विरुद्ध सख्त कार्यवाही की मांग की है।
रुरुगंज चौकी इंचार्ज उदय प्रकाश ने बताया कि इस संदर्भ में शिकायत प्राप्त हुई है। चोरियों पर लगाम लगाने को पुलिस सख्ती से कदम उठाएगी। शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

अन्य खबर – बिधूना में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के शिविर का हुआ आयोजन, शिविर में दी गई संविधान के बारे में जानकारी 

About Samar Saleel

Check Also

इस्तीफा दे सकते हैं सुंदर पिचाई, Gemini AI की विफलता के बाद बन रहा दबाव

गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। ऐसा ...