Breaking News

होंडा के इन स्कूटर्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, सिर्फ 1100 रुपए में ले जाए अपने घर

अगर आप कोई स्कूटर लेने का प्लान कर रहे हैं, तो ये आपके लिए एक दम सही समय है, क्योंकि ऑटो सेक्टर भारी मंदी के दौर से गुजर रहा है और फेस्टिव सीजन भी करीब आ चुका है. ऐसे में ऑटो कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए बेहतरीन ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है. होंडा स्कूटर्स इंडिया (honda) भी अपने स्कूटर्स पर खास ऑफर लेकर आई है. आप सिर्फ 1100 रुपए में होंडा का स्कूटर घर ले जा सकते हैं.

ये हैं ऑफर्स
Honda अपने स्टाइलिश स्कूटर Grazia पर 1100 रुपए की लो डाउन पेमेंट, जीरो फीसदी प्रोसेसिंग फीस और नो कॉस्ट EMI जैसे कई ऑफर्स दे रही है. इतना ही नहीं होंडा इस पर आपको 2,100 रुपए तक के एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी दे रही है. वहीं अगर आप इस स्कूटर को Paytm के जरिए खरीदते हैं, तो आपको 7,000 रुपए तक का कैशबैक भी मिलेगा. इन ऑफर्स से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलर के पास जा सकते हैं या फिर www.hondajoyclub.com पर लॉगइन कर और 1800-532-2555 पर कॉल कर के भी सारी डिटेल्स जान सकते हैं

Honda Grazia में आपको 124.9cc का इंजन मिलता है, जो कि 6500rpm पर 8.63PS की पावर जनरेट करता है. इसमें डिजिटल फ्यूल इंडिकेटर, फ्रंट डिस्क ब्रेक्स, अलॉय व्हील्स, दो साल की स्टैंडर्ड वॉरंटी, किक एंड सेल्फ स्टार्ट, ट्यूबलेस टायर्स जैसे कई फीचर्स मिलते हैं. कंपनी का दावा है कि ये 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगा.

About News Room lko

Check Also

रेल मंत्रालय को नहीं पता वंदे भारत ट्रेनों से कितना राजस्व आया, RTI के तहत सवाल का मिला यह जवाब

रेल मंत्रालय वंदे भारत ट्रेनों के राजस्व सृजन का अलग से कोई रिकॉर्ड नहीं रखता ...