Breaking News

Gulzar के घर पर शॉर्ट्स पहनकर पहुंची Neena Gupta बुरी तरह हुई ट्रोल, फैंस बोले-“उम्र के हिसाब से चलो”

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) आजकल अपनी ऑटोबायॉग्रफी  ‘सच कहूं तो’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस किताब में नीना ने अपनी जिंदगी के बारे में कुछ ऐसे दिलचस्प खुलासे किए हैं जिन्हें लोग पहले नहीं जानते थे।

नीना अपनी ऑटोबायोग्राफी के लिए इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. वह अपने करीबियों को यह बुक गिफ्ट कर रही हैं. इसी सिलसिले में वह शुक्रवार को मशहूर गीतकार गुलजार साहब के घर उनसे मिलने पहुंचीं थीं. इस दौरान फोटोग्राफर्स ने उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद कर ली.

नीना गुप्ता ने गुलजार साहब के घर के गेट के पास फोटोग्राफर को देखते हुए कहा, “मैं अपनी किताब देने आई हूं. मुझे उम्मीद है कि वो पढ़ लेंगे. इसके बाद नीना ने गेट के पास ही खड़े गुलजार साहब से पूछा, “पढ़ोगे?” इसके बाद गुलजार साहब के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाईं. शॉट्स पहनकर गुलजार साहब से मिलने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

नीना गुप्ता हाल में अपनी किताब गिफ्ट करने मशहूर गीतकार और शायर गुलजार (Gulzar) के पास पहुंची। नीना ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। हालांकि इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद नीना गुप्ता को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया।

About News Room lko

Check Also

गोलीबारी केस में बड़ा अपडेट, गिरफ्तार शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल से एनआईए ने की पूछताछ

राष्ट्रिय जांच एजेंसी ने सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में ...